महिला ने लगाए पी.जी. मालिक पर शारीरिक शोषण के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 09:35 AM (IST)

जालंधर(बुलंद): जालंधर की एक महिला ने डी.सी.पी. गुरमीत सिंह को मांग पत्र सौंप कर अपने हुए शारीरिक शोषण के मामले में न्याय दिलाने की मांग की है। डी.सी.पी. को अपनी शिकायत बताते हुए उक्त महिला सीमा (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी शादी कुछ साल पहले जालंधर में हुई थी, पर पति नशेड़ी था जिस कारण वह उससे तलाक लेकर अलग रहने लगी। अब वह ब्यूटी पार्लर का काम करती है। पीड़िता ने बताया कि जालंधर में जिस पी.जी. में किराए पर रह रही थी, उसके मालिक ने उसके साथ पहले तो भावनात्मक तौर पर निकट संबंध बनाए। वह जब बीमार हुई तो उसका इलाज करवाया। फिर उसे अपनी मां और बहनों से मिलवाया और कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा। इस दौरान पिछले कुछ माह से लगातार वह शारीरिक संबंध बनाता रहा।

अब वह कुछ समय से उससे लगातार बच रहा है, उसका फोन भी नहीं उठाता है। जब मैंने उस व्यक्ति की मां और बहनों से मिलने की कोशिश की तो सारे परिवार ने उससे मारपीट की। इस मामले में उसने तब पुलिस में शिकायत की थी तो आरोपियों ने माफी मांग कर सारे मामले को शांत किया और भरोसा दिलाया था कि उक्त युवक उससे शादी करेगा, लेकिन समझौते के बाद फिर वह उससे दुर्व्यवहार करने लगा। कुछ दिन पहले उक्त युवक ने उसे गढ़ा चौक के पास बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और उसकी स्कूटी व मोबाइल छीन कर ले गए। 

महिला ने आरोप लगाया कि सारे मामले में पुलिस थाने वाले उसकी बात न सुन कर पी.जी. संचालक के पक्ष की बातें करते हैं और उसे धमकाया जा रहा है कि सारे मामले में अगर पुलिस के पास गई तो तुझे मार दिया जाएगा। वहीं डी.सी.पी. गुरमीत सिंह ने युवती की शिकायत को ए.सी.पी. सिक्योरिटी को मार्क करके सारे मामले में जल्द कार्रवाई करने और दोनों पक्षों के बयान लेकर जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News