सर्वोदय अस्पताल में तैनात डा. पंकज त्रिवेदी के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 09:23 AM (IST)

जालंधर(शौरी): खालसा कालेज के निकट पड़ते सर्वोदय अस्पताल में बीते दिनों 2 डाक्टरों में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। इस मामले में डा. राजेश अग्रवाल तथा डा. पंकज त्रिवेदी ने सिविल अस्पताल से अपनी एम.एल.आर. कटवा कर पुलिस को शिकायत की थी। इस मामले में थाना न्यू बारादरी की पुलिस ने मामले की जांच के बाद डा. पंकज त्रिवेदी के खिलाफ एफ.आई.आर. नंबर 127 धारा 323, 341, 506 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

एस.एच.ओ. सुलक्खन सिंह का कहना है कि पुलिस जल्द ही डा. पंकज त्रिवेदी को गिरफ्तार करेगी। हालांकि पुलिस ने डा. त्रिवेदी की एम.एल.आर. पर 323 की रपट दर्ज कर ली है। पुलिस को दर्ज करवाए बयान में डा. राजेश अग्रवाल निवासी मकान नं.-103 छोटी बारादरी पार्ट-1 ने कहा कि वह अस्पताल में यू.आर.ओ. विभाग में डाक्टर है और अस्पताल में करीब 10 पार्टनर हैं। 20 सितम्बर को रात करीब 8.30 बजे वह अपनी ओ.पी.डी. में ड्यूटी पर मौजूद थे। इसी बीच डा. पंकज त्रिवेदी जोकि अस्पताल में पार्टनर हैं और न्यूरो विभाग के डाक्टर हैं, कमरे में आए और विवाद करने लगे। इसी बीच डा. त्रिवेदी ने अपने दोनों हाथों से उनका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। इतना ही नहीं, जबरदस्ती रोक कर कुर्सी पर बैठाकर मुक्केतक मारे। डा. त्रिवेदी ने अपने टांग से गुप्तांग पर वार भी किया।


डा. राजेश के मुताबिक शोर सुनकर उनकी ओ.पी.डी. में काम करने वाला लड़का अमित कुमार जोकि दिव्यांग है, उन्हें बचाने में सफल न हो सका। इसके बाद डा. त्रिवेदी ने कमरे की कुंडी बंद कर मारपीट करनी शुरु कर दी और उन्होंने बड़ी मुश्किल से जान बचाई है।  वहीं दूसरी ओर डा. पंकज त्रिवेदी का पक्ष जानने के लिए उन्हें काल की गई तो उनका कहना था कि उन्हें मालूम ही नहीं कि उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है। उन्होंने भी अस्पताल से अपनी एम.एल.आर. कटवाई थी और उनके साथ भी मारपीट हुई है। 

swetha