जालंधर पुलिस का बड़ा एक्शन, टीनएजर्स को वाहन देने वाले 8 परिजनों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 10:35 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): कमिश्नरेट पुलिस ने अंडरएज वाहन चालकों पर आज शिकंजा कसते हुए 8 अंडर एज वाहन चालकों के परिजनों के खिलाफ कारवाई करते हुए मामला दर्ज किया है। 

पुलिस कमिश्नर प्रवीण सिन्हा के आदेशों मुताबिक थाना न. 7 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड ने बताया कि थाना न. 7 की पुलिस ने आज नाकेबंदी दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में अंडर एज वाहन चालकों को रोका व उनकी उम्र को देखते हुए पुलिस ने 8 वाहन चालकों के परिजनों पर कारवाई करते हुए मामला दर्ज किया।

उल्लेखनीय है कि गत दिनों  पुलिस कमिश्नर प्रवीण सिन्हा के आदेशों मुताबिक ए.डी.सी.पी. सिटी 1 मंदीप सिंह ने सभी थाना प्रभारियों को अंडर एज वाहन चालकों के परिजनों के खिलाफ पुलिस नाके पर पकड़े जाने के चलते परिजनों पर कारवाई के आदेश जारी किए थे। 

उन्होंने बताया था कि मोटर व्हीक्ल एक्ट के अधीन अगर अंडर एज वाहन चालक वाहन चलाता पकडा गया तो उसके परिजन भी कसूबार वार होंगे। पर कई दीन बीत जाने के बाद भी कोई कारवाई ना होते देख पंजाब केसरी ने अंडर एज वाहन चालकों के सरेआम सडकों पर वाहन चलाने संबंधी समाचार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसके चलते आज कमिश्नरेट पुलिस ने बडी कारवाई करते हुए 8 लोगों पर कारवाई की।

Vaneet