चंदन नगर अंडरब्रिज के दूसरे रास्ते की मांग हुई तेज

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 10:02 AM (IST)

जालंधर(खुराना): अकाली-भाजपा कार्यकाल दौरान चंदन नगर अंडरब्रिज का निर्माण कर शहर के लोगों को बड़ी राहत दी गई थी। इस अंडरब्रिज का एक रास्ता शिव नगर की ओर खुलता है जिसके कारण उस कालोनी में काफी ट्रैफिक रहने लगा है।

बड़ी देर से मांग उठ रही है कि चंदन नगर से सोढल रोड की ओर दूसरे रास्ते को भी खोला जाए, ताकि ट्रैफिक को आसानी हो सके और मोहल्लावासी भी परेशान न हों।उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न संगठनों पर आधारित चैम्बर ऑफ नार्दर्न वैल्फेयर सोसायटीज ने पिछले काफी समय से दूसरे रास्ते की मांग उठा रखी है, परंतु इन दिनों सत्ता पर काबिज कांग्रेस नेताओं से यह मांग पूरी नहीं हो पा रही है जिसके कारण चैम्बर के पदाधिकारियों में रोष पाया जा रहा है। पिछले दिनों चैम्बर के सदस्यों ने अंडरब्रिज के दूसरे रास्ते की मांग को लेकर क्षेत्र में होॄडग्स लगवा दिए। इस दौरान प्रधान वरिन्द्र महेन्द्रू, महासचिव हरविन्द्र सिंह नागी, कुलदीप सिंह पायलट व राज कुमार शर्मा आदि उपस्थित थे।

शिव नगर की गली में लगाया गार्डर
ट्रैफिक से परेशान हो रहे किसी शख्स ने शिव नगर की गली के किनारे पर सड़क के बीचों-बीच लोहे का गार्डर लगवा दिया है, जिसके कारण गली में आने-जाने वाली गाडिय़ों को परेशानी होने लगी है और रात के अंधेरे में दुर्घटना का भी भय बना हुआ है। यह गार्डर लीडर फैक्टरी वाले रोड पर पायलट निवास के निकट लगाया गया है। इस मामले में जब क्षेत्र के पार्षद विक्की कालिया से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने गार्डर लगाए जाने के बारे में जानकारी होने से इंकार करते हुए कहा कि वह खुद सड़कों के बीचों-बीच गार्डर लगाने के पक्ष में नहीं हैं।

Vatika