चिक-चिक हाऊस के मालिक व बर्थडे पार्टी मना रहे युवकों को जमानत पर छोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 06:06 PM (IST)

जालंधर(वरुण): रात 9 बजे के बाद पी.पी.आर. माल के चिक चिक हाऊस के बाहर ग्राहकों को बीयर व चिकन मुहैया करवाने के आरोपों  में पकड़े चिक चिक हाऊस के मालिक व 6 युवकों को पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया है। इससे पहले भी पुलिस पी.पी.आर. माल में कई बार रेड कर चुकी है लेकिन प्रशासन द्वारा जारी की हिदायतंो को अनदेखा करके दुकानदार ग्राहकों को हर रोज रात 9 बजे के बाद भी खाने पीने का सामान मुहैया करवा रहे हैं। 

थाना 7 की पुलिस का वहां पर पक्का नाका भी लगा होता है लेकिन उसके बावजूद ज्यादातर दुकानदारों में कोई खौफ नहीं हैं। वहीं थाना 7 के प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि रात 9 बजे के बाद जो कोई भी दुकान खुली पाई गई व ग्राहकों को सामान बेचता कोई दुकानदार पकड़ा गया तो उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि थाना सात की पुलिस ने सोमवार की रात को चिक चिक हाऊस में रेड की थी। पुलिस ने चिक चिक हाऊस के मालिक राजेश कुमार व 6 युवकों को गिरफ्तार किया था। सभी युवक वहां पर बर्थ-डे पार्टी मनाने आए हुए थे जबकि राजेश कुमार उन्हें चिकन मुहैया करवा रहे थे। युवक सरेआम काऊंटर पर रख कर बीयर भी पी रहे थे। 

हिदायतों पर भी भारी पड़ रही शराब और कबाब
जालंधर शहर में कोरोना महामारी भयंकर रूप में फैल रही है जिससे बचने के लिए प्रशासन ने कई हिदायतें जारी की है लेकिन जारी की गई हिदायतों पर शराब और कबाब भारी है। लोग रात को अपनी गाडिय़ों में सवार होकर पी.पी.आर. माल में आते हैं जिसके बाद वहां के चिकन कार्नर व अन्य दुकानदार लोगों को 9 बजे के बाद भी गाडिय़ों में चिकन आदि सप्लाई करते हैं। हैरानी की बात है कि मार्कीट में स्थित शराब के ठेके पर भी देर रात तक आसानी से शराब भी बेची जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News