पंजाब के सभी कांग्रेसी सांसदों से मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने की मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2019 - 10:48 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने दिल्ली प्रवास के आज दूसरे दिन संसद भवन में जाकर रा’य से संबंधित सभी कांग्रेसी सांसदों से मुलाकात की जिसमें उन्होंने सांसदों के साथ राज्य से जुड़े मसलों को लेकर विचार-विमर्श किया।

उन्होंने कांग्रेसी सांसदों से कहा कि वे पंजाब और पंजाबियों से जुड़े मसलों को और प्रभावी ढंग से संसद में उठाएं। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में पंजाब की जनता ने कांग्रेस के पक्ष में अपना भरोसा जताया है, उसे कायम रखें। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वाले कांग्रेसी सांसदों में उनकी पत्नी परनीत कौर, मनीष तिवारी, चौधरी संतोख सिंह, गुरजीत सिंह औजला, जसबीर सिंह डिब्बा, मोहम्मद सदीक, डा. अमर सिंह व अन्य शामिल थे।

बैठक के दौरान पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी ने भी भाग लिया। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने पंजाब सरकार द्वारा राज्य के विभिन्न हिस्सों में शुरू किए गए विकास कार्यों को लेकर सांसदों के साथ विचार-विमर्श किया। कैप्टन ने कहा कि सरकार सभी लोकसभा हलकों में विकास प्रोजैक्टों को लेकर सूचियां तैयार कर रही है तथा उसके अनुसार विकास कार्यों में तेजी लाकर उन्हें पूरा किया जाएगा। बैठक के दौरान कांग्रेसी सांसदों ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए स्टैंड के लिए उनका समर्थन किया।

Vatika