पंजाब बजट को लेकर मुख्यमंत्री ने दूसरे दिन भी बैठकें जारी रखीं

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 09:18 AM (IST)

जालन्धर(धवन): पंजाब बजट को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने दूसरे दिन भी बैठकें जारी रखीं तथा पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ समेत वरिष्ठ नेताओं के विचार लिए। कल भी कैप्टन माझा क्षेत्र के मंत्रियों व विधायकों के साथ बैठक करके बजट को लेकर उनके विचार लिए थे। 

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री को मशवरा दिया कि बजट जन हितैषी होना चाहिए जिसमें जनता के हितों का पूरी तरह से ध्यान रखते हुए राज्य को विकास में समृद्धि के मार्ग पर ले जाने के प्रयास होने चाहिएं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने ऐलान किया है कि वह सभी जिलों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठकें करके आगामी बजट को लेकर उनके विचार लेंगे ताकि प्रदेश के बजट को उसके अनुरूप बनाया जा सके। बजट को देखते हुए मुख्यमंत्री द्वारा अगले कुछ दिनों तक लगातार मंत्रियों व विधायकों के साथ बैठकों का दौर जारी रखा जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक लगभग 2 से अधिक घंटे तक जारी रखी जिसमें मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव सुरेश कुमार व अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे। पंजाब में विधानसभा का बजट सत्र मार्च महीने में बुलाया जाना है। प्रवक्ता ने कहा कि बजट को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस के सांसदों के साथ भी बैठक किए जाने की संभावना है। पंजाब का अगले वर्ष का बजट इसलिए भी महत्वपूर्ण रहेगा क्योंकि कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष शेष रहते हैं जिसे देखते हुए सरकार जनता से जुड़ी घोषणाओं को व्यावहारिक रूप देना चाहेगी।

Edited By

Sunita sarangal