बस स्टैंड में 2 पक्षों में हिंसक विवाद के बाद सिविल अस्पताल में भी हुई गुंडागर्दी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 09:04 PM (IST)

जालंधर(शौरी): देर शाम बस स्टैंड परिसर के बाहर लाटरी की दुकान में किसी बात को लेकर 2 पक्षों में विवाद ने तूल पकड़ लिया। दोनों पक्षों में हिंसक विवाद के बाद तेजधार हथियार तक चले। मौके पर पहुंची बस स्टैंड की पुलिस ने एक घायल को राऊडअप किया और उसे जैसे ही सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने के लिए पहुंचे तो दूसरा पक्ष भी अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड में उपचार के लिए पहुंचा। वहीं एक पक्ष ने डाक्टर पर आरोप लगाया कि वह दरवाजा बंद कर पुलिस द्वारा हिरासत में लाए युवक की एम.एल.आर में मदद कर रहे हैं।



उधर, दूसरे पक्ष के लोगों ने भी डाक्टर के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी, मौके पर पहुंचे ए.सी.पी हरसिमरत सिह व एस.एच.ओ बारादरी सुखजीत सिह ने मौका सभाला और 2 युवकों को राऊडअप किया। लेकिन उनके सर्मथकों ने पुलिस पर धक्केशाही का आरोप लगाकर पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। काफी समय के बाद ए.सी.पी सैट्रल हरसिमरत सिह ने मौके को सभाल लिया।

पहले पक्ष के घायल बस स्टैंड शॉपकीपर के प्रधान चंद्रन कुमार उर्फ मागा पुत्र मंगत राम निवासी न्यू माडल हाऊस ने बताया कि देर शाम राज नगर निवासी अमन उनकी लाटरी की शाप पर साथियों सहित कैश लूटने के लिए आ गया। इस बात का विरोध करने पर हमलावरों ने उसे व उसके भतीजे सोनू व भाजे सूरज निवासी सूर्या एन्कलेव पर तेजधार हथियारों से हमला किया। हमलावरों द्वारा कोई नशा किया हुआ था कि अमन के साथी द्वारा तेजधार हथियार घूमाने के दौरान अमन पर ही वार हो गया। हमलावर करीब 5 लाख का कैश लूटकर ले गए। जबकि अमन को उन्होंने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Vaneet