वाह री पुलिस... : हाथ-पैर की हड्डी टूटने पर भी नहीं किया केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 10:40 AM (IST)

जालंधर (शौरी): निकटवर्ती गांव पासला निवासी एक व्यक्ति पर हुए हमले के मामले में थाना नूरमहल की पुलिस द्वारा केस न दर्ज किए जाने के कारण पीड़ित युवक के परिजनों में रोष बढ़ता जा रहा है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन हरमेश लाल पुत्र गेजू राम ने बताया कि 15 अगस्त देर रात उसकी पत्नी के सालों व उनके एक परिजन युवक ने मिलकर उसके घर आकर उसके सिर, पैर व बाजू पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घरेलू कलह के चलते पत्नी के कहने पर उस पर साले हमला करने आए थे और पत्नी व बच्चों को साथ ले गए। खून से सनी हालत में सिविल अस्पताल में उसे देर रात रैफर किया गया और एक्स-रे व बाकी टैस्ट करवाने के बाद पता चला कि उसके बाएं पैर में 2 फ्रैक्चर तथा दाएं हाथ में भी फ्रैक्चर आया है। सिर की सी.टी. स्कैन हुई है, उसकी रिपोर्ट अभी आनी है।

पीड़ित हरमेश का आरोप है कि थाना नूरमहल की पुलिस ने उसके बयान तो दर्ज कर लिए हैं, लेकिन कार्रवाई कोई नहीं की और न ही पुलिस ने केस दर्ज कर उसे इंसाफ दिलाया है। उसने एस.एस.पी. देहाती से इंसाफ की गुहार लगाई है कि उस पर हमला करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें पुलिस गिरफ्तार करे। वहीं थाना नूरमहल के एस.एच.ओ. हरदीप सिंह का कहना है कि घायल की एम.एल.आर. उनके पास आई है और पुलिस एक्सरे रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Vatika