सिविल अस्पताल के ठेकेदार ने लगाया डाक्टर पर पैसे मांगने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 10:22 AM (IST)

जालंधर(शौरी): सिविल अस्पताल के नशा छुड़ाओ केन्द्र के इंचार्ज डा. निर्दोष गोयल के खिलाफ सिविल अस्पताल के ठेकेदार कपिल शर्मा निवासी ठाकुर सिंह कालोनी बशीरपुरा ने आरोप लगाया है कि डा. गोयल उससे 12 हजार रुपए महीना मांग रहे हैं और मना करने पर उसे परेशान किया जा रहा है। कपिल ने बताया कि सिविल अस्पताल कैंटीन का ठेका उसने 15 लाख रुपए देकर साल तक के लिए लिया है।

नियम के मुताबिक पूरे नशा छुड़ाओ केन्द्र में दाखिल मरीजों को मिलने वाला खाना अस्पताल की कैंटीन से ही जाता है लेकिन डा. गोयल के तानाशाही रवैये के चलते उनकी कैंटीन से खाने की सप्लाई वार्ड में नहीं हो रही है। डा. गोयल से बात करने पर वह ठीक तरह से बात नहीं करते और उलटा बदतमीजी करने लगे। एक दिन डा. गोयल ने उन्हें साफ कह डाला कि कैंटीन के खाने की सप्लाई शुरू हो जाएगी बस वह 12 हजार रुपए प्रति महीने के हिसाब से उसे दे। उसने साफ मना कर दिया, जिसके बाद डा. गोयल रंजिश रखे हुए हैं और उसके भोजन की सप्लाई शुरू नहीं कर रहे। इस बाबत उसने पंजाब के मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री से लेकर उच्चाधिकारियों को ई-मेल कर शिकायत भेज दी है और उसे फोन चंडीगढ़ से भी आया कि आकर बयान दर्ज करवाएं ताकि जांच शुरू हो सके।
 
मेरे खिलाफ रची जा रही है साजिश : डा. गोयल
वहीं इस बाबत डा. निर्दोष गोयल का कहना है कि नशा छुड़ाओ केन्द्र मैडीकल कॉलेज अमृतसर के अधीन आता है और उनके पास पॉवर है कि वह मरीजों को बढिय़ा खाना सप्लाई करने की ड्यूटी लगा सकते हैं। कैंटीन वाले उनके खिलाफ पहले भी कई बार शिकायतें कर चुके हैं। उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है और वह हर प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं।

Vatika