नशे की हालत में NRI युवकों की PCR मुलाजिमों के साथ झड़प

punjabkesari.in Wednesday, Jun 06, 2018 - 09:59 AM (IST)

जालंधर (रमन): थाना-4 के अधीन पड़ते नकोदर चौक के पास रात करीब 3 बजे शराब के नशे में गाड़ी चला रहे न्यूजीलैंड से आए युवकों (एन.आर.आई.) की कार बेकाबू होकर चौक में टकरा गई, जिसके बाद नशे की हालत में दोनों युवकों ने खुद को ए.एस.आई. का बेटा बता कर जमकर हंगामा किया।

इस दौरान पी.सी.आर. की गाड़ी नंबर 6 जो रूटीन में गश्त कर रही थी, मौके पर पहुंची जिन्होंने युवकों को हंगामा करने से रोका तो युवकों ने उल्टा पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी। हंगामे की सूचना मिलते ही थाना 4 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवकों को अपने साथ थाने ले गई।जानकारी के अनुसार नशे के हालत में युवकों ने मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की और हाथापाई करनी शुरू की थी तो हाथापाई में एक पुलिसकर्मी की पगड़ी खुल गई।

दोनों युवकों में एक युवक किसी उच्चाधिकारी (पुलिस विभाग) का बेटा बताया जा रहा, जोकि कपूरथला में तैनात है। पूरे मामले की जानकारी जब उक्त उच्चाधिकारी को हुई तो उसने राजीनामे के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया और बाद में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ ड्रंक एंड ड्राइव का चालान काट दिया।इस संबंधी थाना 4 के प्रभारी प्रेम कुमार ने बताया कि मुलाजिमों के साथ किसी की भी झड़प नहीं हुई है। लड़कों ने शराब पी हुई थी, जिस कारण उनकी कार नकोदर चौक में टकरा गई। शराबी हालत में लड़कों को उठाते हुए मुलाजिम की पगड़ी खुल गई थी। लड़कों की गाड़ी जब्त कर ली है।

Vatika