गुंडार्दी का नाच, सरेआम हथियारबंद हमलावरों ने घर में की तोड़-फोड़

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 10:03 AM (IST)

गोराया: सब डिवीजन फिल्लौर में गैंगवार व गुंडागर्दी रुकने का नाम नहीं ले रही। कानून व्यवस्था का पूरी तरह से जनाजा निकला हुआ है। पहले सरेआम अपरा में दिन-दिहाड़े एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई और यह मामला अभी भी पुलिस के लिए भारी सिरदर्द बना हुआ है। 

अब गोराया के गांव माहला में गुंडागर्दी का नंगा नाच दिखाते हुए एक घर में दाखिल होकर घर में जमकर तोड़-फोड़ की गई व घर में मौजूद महिला, उसके पति व पुत्र पर तेजधार हथियारों से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस बाबत जानकारी देते हुए करणदीप सिंह ने बताया कि उसके बड़े भाई का गांव के कुछ युवकों ने मोबाइल फोन छीन कर गांव के युवक के पास गिरवी रख दिया, जिसकी शिकायत उन्होंने उन लड़कों की घर में की, जिन्होंने मोबाइल छीना था। 

इसके बाद रात को तेजधार हथियारों से लैस होकर उक्त युवकों ने उनके घर में दाखिल होकर जमकर तोड़-फोड़ की व उसके पिता राम लुभाया, माता नरेश बाला पर तेजधार हथियारों से हमला करके घायल कर दिया व घर से 3700 रुपए, उसकी माता के कान से एक सोने की बाली लूटकर फरार हो गए। वहीं तीनों घायलों को गांव वासियों ने सिविल अस्पताल बड़ापिड़ में दाखिल करवाया है।इस बाबत एस.एच.ओ. गोराया परमिन्द्र सिंह ने बताया पुलिस ने रामलुभाया के बयान पर बंटी पुत्र जोगिन्द्र सिंह वासी मसंदपुर, हरप्रीत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह वासी माहला, सन्नी पुत्र किशोरी वासी माहला के खिलाफ थाना गोराया में मामला दर्ज कर लिया है व आरोपियों की तलाश में छापामारी की जा रही है।

Vatika