कार पार्किंग को लेकर भाइयों में विवाद, जमकर चली लाठियां

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 12:14 PM (IST)

जालंधर (शौरी): कार पार्किंग को लेकर माडल टाऊन में 2 भाइयों में विवाद हो गया जिस दौरान मारपीट व लोहे की रॉड तक का प्रयोग हुआ व जमकर गाली-गलौच हुआ। इस विवाद में एक पक्ष के 3 लोग तो दूसरे पक्ष की एक महिला घायल हुई है।

घायलों ने सिविल अस्पताल से अपनी एम.एल.आर. कटवा कर थाना-6 की पुलिस को सूचित कर दिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहले पक्ष के घायल वासुदेव कपूर निवासी 507-आर माडल टाऊन ने बताया कि वह विदेश में रहते हैं और काफी साल बाद अपनी कोठी में रहने आए। आज उनकी बेटी प्रीति का जन्मदिन था जो उनके घर अपने पति पंकज के साथ सैलीब्रेट करने पहुंची थी। जैसे ही वे अपनी कार कोठी में पार्क करने लगे तो पड़ोस में रहने वाले भाई विपन कपूर के बेटे व परिजनों ने विवाद करना शुरू किया और कार बाहर करने को कहा।

मना करने पर एक मशहूर पहलवान के बेटे को भी उन्होंने मौके पर बुलाकर उसके साथ मारपीट की, साथ बेटी व पत्नी नीरू को भी पीटा। वासुदेव के मुताबिक कोठी उनके नाम पर है और भाई जबरन कब्जा करने की फिराक में है।वहीं दूसरे पक्ष की घायल महिला लक्ष्मी कपूर पत्नी विपन कपूर ने वासुदेव के आरोपों को गलत करार देते हुए कहा कि वासुदेव कार को जबरदस्ती उनकी जगह पर पार्क कर रहा था। बेटे अंकित ने रोका तो उसके साथ मारपीट की गई और बाद में उसे भी पीटा गया। लक्ष्मी के मुताबिक करीब 25 साल से वह कोठी में रहते हैं और जेठ विदेश से अब जालंधर आया है।

Vatika