टैंडर को लेकर भिड़े 2 पक्ष, सोसायटी सदस्यों के साथ हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 10:46 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): गुलाब वाटिका पैलेस के टैंडर को लेकर उस समय हंगामा हो गया जब मौजूदा टैंडर को लेकर 2 पक्ष आपस में भिड़ गए। मामला गर्माते देख मौके पर थाना-2 की पुलिस ने आकर जांच शुरू कर दी है। 

गुलाब वाटिका, जोकि एक सोसायटी की ओर से चलाया जाता है और हर साल टैंडर सिस्टम के मार्फत ठेका लोगों को दिया जाता है। पिछले साल टैंडर जे.पी. नगर के मुनीश कुमार को दिया गया था। नए साल पर टैंडर सोसायटी ने रोज पार्क के रहने वाले विनय जोशी को दिया था, लेकिन 1 अप्रैल को मुनीश कुमार ने आकर पैलेस को अपने ताले लगा दिए और कहने लगा कि उनके पास नए टैंडर संबंधी कोई ऑर्डर नहीं आए हैं। जबकि विनय जोशी का दावा है कि सोसायटी की ओर से टैंडर उन्हें दिया गया है। इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। मामला गर्माता देख लोग इकट्ठे हुए तथा सोसायटी सदस्यों के साथ भी हंगामा हुआ जिस पर पुलिस बुलानी पड़ी।  मौके पर थाना-2 के एस.एच.ओ. समेत फोर्स पहुंच गई और काफी गहमा-गहमी के बाद दोनों पक्षों को थाने तलब किया गया। मामले को लेकर थाना-2 के एस.एच.ओ. का कहना है कि दोनों पक्षों को थाने बुला लिया गया है और जांच की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर सूत्रों की मानें तो गुलाब वाटिका का मामला सुलझाने के लिए कई भाजपा नेता, जोकि आजकल काफी चर्चा में रहते हैं, भी पहुंचे थे, जिसको लेकर रात 11 बजे तक थाने में काफी हंगामा हो रहा था। हालांकि एस.एच.ओ. के मुताबिक मामले में कोई की भी पक्षपात नहीं किया जाएगा, सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Vatika