कैप्टन ने सुरक्षा को लेकर DGP अरोड़ा, मोहम्मद मुस्तफा व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से की बैठक

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 02:28 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज सुरक्षा व ड्ग्स के मुद्दे को लेकर राज्य के आला पुलिस अधिकारियों से अनौपचारिक बैठक की, जिसमें रा’य की आंतरिक सुरक्षा तथा ड्रग्स पर और प्रभावी ढंग से रोक लगाने के विषय में चर्चा की गई। मुख्यमंत्री के साथ बैठक में डी.जी.पी सुरेश अरोड़ा, एस.टी.एफ.प्रमुख मोहम्मद मुस्तफा तथा विजीलैंस के चीफ डायरैक्टर डी.के. उप्पल मौजूद थे। 

पता चला है कि कैपट्न अमरेन्द्र सिंह जब आज मोहाली में विजीलैंस भवन का उदघाटन करने के लिए आए तो उन्होंने तीनों आला पुलिस  प्रमुखों को अपने पास कमरे में बुलाया तथा उनके साथ सुरक्षाहालातों को लेकर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने डी.जी.पी. अरोड़ा को जहां सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत बनाने के लिए कहा वहीं पर उन्होंने एस.टी.एफ. के नए प्रमुख व डी.जी.पी. मोहम्मद मुस्तफा को ड्रग्स के विरुद्ध सरकारी अभियान में और प्रभावी ढंग से तेजी लाने के लिए कहा। डी.जी.पी. अरोड़ा तथा मोहम्मद मुस्तफा ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिया कि सुरक्षा के मामले में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी तथा गैंगस्टर्स तथा आतंकियों के विरुद्ध अभियान और प्रभावी ढंग से रा’य पुलिस का चलता रहेगा।

मोहम्मद मुस्तफा ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिया कि एस.टी.एप. तथा पंजाब पुलिस दोनों आपसी तालमेल के साथ काम कर रहे हैं तथा जल्द ही और बेहतर नतीजे सरकार के सामने आएंगे। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर रा’य में चल रहे विजीलैंस केसों को लेकर विजीलैंस के चीफ डायरैक्टर उप्पल से चर्चा की तथा उन्हें निर्देश दिए कि भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए और प्रभावी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने उप्पल को कहा कि जनता को भ्रष्टाचार रहित शासन देने के लिए वह कृत संकल्प है तथा विजीलैंस की जिम्मेदारी बनती है कि भ्रष्ट तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे। 

Vatika