डेरा बाबा मुरादशाह में नतमस्तक हुए CM मान, गायक गुरदास मान ने किया सम्मान

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 10:50 AM (IST)

जालंधर: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज नकोदर स्थित डेरा बाबा मुरादशाह में पहुंचे और माथा टेका। डेरा बाबा मुरादशाह में भारी संगत की उपस्थिति में मुख्यमंत्री भगवंत मान का अभिवादन पंजाबी गायक गुरदास मान ने किया। मान के साथ जालंधर लोकसभा उपचुनाव सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू तथा पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरमीत मीत हेयर तथा पार्टी के अन्य नेता भी थे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सबसे पहले डेरे में पहुंचते ही बाबा मुरादशाह में नतमस्तक हुए और वहां कुछ समय बैठकर प्रसाद के रूप में चाय का सेवन किया। वहीं पंजाबी गायक गुरदास मान ने मुख्यमंत्री भगवंत मान तथा आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को दौशाला पहनाकर उनका सम्मान किया। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य को विकास के मार्ग पर ले जाने के लिए पिछले 1 वर्ष के दौरान ठोस कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब इस समय सबसे शांतमयी राज्य है और सभी धर्मों के लोग आपसी प्रेम व प्यार से रह रहे हैं।

पंजाबियों के आपसी भाईचारे को कोई भी तोड़ नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि वह पंजाबियों को दी सभी गारंटियों को पूरा करेंगे। डेरा बाबा मुरादशाह में मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख कर वहां दर्शनों के लिए आई संगत काफी प्रसन्न हुई और कई लोगों ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सैल्फियां भी खिंचवाई। मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गायक गुरदास मान कुछ समय बैठक कर बातचीत भी की। चूंकि गुरदास मान के भगवंत मान के साथ पुराने संबंध रहे हैं तथा इसलिए पुरानी यादों को ताजा किया।

 

Content Writer

Vatika