Jalandhar: ट्रैफिक समस्या को लेकर पुलिस ने जारी की हिदायतें

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 07:58 PM (IST)

जालंधर : जालंधर पेश आ रही ट्रैफिक समस्या को लेकर कमिश्नरेट पुलिस ने एक अहम मीटिंग की है। पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के दिशा निर्देशों पर  ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अमनदीप कौर, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर पुलिस, जोन-1, जोन-2, जोन-4 के इंचार्ज द्वारा सब्जी मंडी मकसूदां, बुक एसोसिएशन सदस्य/दुकानदार माई हीरां गेट और जी.एम. साहिब पंजाब रोडवेज डिपो जालंधर के साथ मीटिंग की गई है। 

इस मीटिंग में सब्जी मंडी मकसूदां के प्रधानों से बातचीत करते हुए अपील की गई है कि मंडी के अंदर गाड़ियों की पार्किंग सही तरीके से करवाई जाए और रेहड़ी/फड़ियों को सड़क से पीछे करके  लगाया जाए। इसी तरह माई हीरां गेट में मार्केट प्रधानों से मीटिंग में बातचीत करके मार्केट मैंबर/दुकानदार और बुक एसोसिएशन के मैंबर मैंबर/दुकानदारों से अपील की गई है। गौरतलब है कि इन स्थानों पर ट्रैफिक ज्यादा रहता जिस कारण इस रोड पर जाम की स्थिति बनी रहती है। ट्रैफिक जाम  रहने से आम जनता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। आम जनता की मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए दुकानों के आगे व्हीकलों को खड़ा न होने दिया जाए। दुकानों के बाहर होलडिंग बोर्ड न रखे जाएं। 

इसी तरह जी.एम.साहिब पंजाब रोडवेज डिपो जालंधर से भी मीटिंग करके अपील की गई है। इस दौरान कहा गया है कि बसों को पुल के नीचे या बस स्टैंड के बाहर इधर-उधर न खड़ा होने दिया जाए ताकि बस स्टैंड का बाहर ट्रैफिक जाम की समस्या पेश न आए। इसके अलावा सड़क सुरक्षा फोर्स से मीटिंग करके  कहा गया कि अगर हाईवे पर कोई ट्रक/टिप्पर गलत पार्क किया जाता है या कोई दुर्घटना होने से ट्रैफिक जाम की समस्या आती है तो तुरन्त इन्हें साइड पर करवाया जाए और हादसाग्रस्त व्यक्ति को जल्दी से जल्दी अस्पताल पहुंचाया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini