गर्भवती पत्नी के इलाज का खर्चा न उठा सका तो लगा लिया फंदा

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 10:49 AM (IST)

जालंधर(मृदुल): बस्ती मिट्ठू में रहते 28 साल के एक व्यक्ति ने गर्भवती पत्नी के इलाज के लिए पैसे न होने के चलते फंदा लगा जान दे दी। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है और मामले में धारा-174 के तहत कार्रवाई की है।

एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ रवि पुत्र चन्नण सिंह के रूप में हुई है। मृतक की मां महिंद्र कौर ने बताया कि उनके पति चन्नण सिंह की मौत काफी साल पहले हो गई थी। उसका बड़ा बेटा गुरु नानक नगर में रहता है जबकि छोटा बेटा हरप्रीत उसके साथ रहता था। हरप्रीत सिंह उर्फ रवि चौपाटी में टॉफियां बेचता व फेरी लगाता था। उसकी शादी 11 महीने पहले फरीदकोट की रहने वाली शालू से हुई थी। उसकी बहू 5 माह की प्रैग्नैंट है व रीति-रिवाज के तहत अपने मायके में रह रही है तथा बाबा फरीद मैडीकल कॉलेज में दाखिल है। 

हरप्रीत की इलाज पर आने वाले खर्चों से वह परेशान था। सुबह 8 बजे उसके कमरे में बेटे को उठाने गई तो उसने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद उसने अपने बड़े बेटे को फोन कर बुलाया और किसी तरह दरवाजा तोड़ा तो देखा कि हरप्रीत ने पंखे से फंदा लगा लिया है। 

Vatika