प्रेमिका की कथित बेवफाई से आहत प्रेमी ने निगली चूहेमार दवा

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 10:49 AM (IST)

जालंधर(शौरी): लम्मा पिंड चौक के पास रहने वाले 35 वर्षीय व्यक्ति द्वारा प्रेमिका की कथित बेवफाई से आहत होकर चूहे मार दवाई खाकर अपनी जीवन लीला खत्म करने की कोशिश करने का समाचार है। 

बिगड़ी हालत में उसके दोस्त उसे सिविल अस्पताल उपचार के लिए लेकर पहुंचे लेकिन वहां भी वह मौत मांग रहा था। पीड़ित राहुल (काल्पनिक नाम) (35) ने बताया कि वह फैक्टरी में लेबर का काम करता है और उसके क्वार्टर के साथ वाले क्वार्टर में रहने वाली शादीशुदा महिला के साथ उसके प्रेम प्रसंग स्थापित हो गए। उसने महिला को बाजार से कपड़े दिलाए व होटलों में खाना भी खिलाया। उसने सोचा था कि उसकी शादी तो हुई नहीं क्यों न महिला को जीवन संगिनी बना ले लेकिन एक दिन वह अचानक फैक्टरी से वापस आया तो देखा कि उक्त महिला के साथ एक दूसरा व्यक्ति आपत्तिजनक हालत में था। यह देख उसके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई। उसने महिला को बुरा-भला कहा और उसके साथ रिश्ते तोड़ डाले। 

उक्त महिला कुछ दिनों से उसे फोन कर मिलने की इ‘छा जाहिर करने लगी और माफी मांगने लगी। उसने महिला का मोबाइल नंबर ब्लॉक पर लगा दिया लेकिन वह दूसरे नंबरों से कॉल कर रोते हुए मिलने की जिद करने लगी। आज वह टांडा रोड पर महिला को मिलने पहुंचा तो उसके साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया युवक भी था। महिला ने उसे कहा कि वह उक्त युवक को नहीं छोड़ सकती। यह देख कर उसका दिल आहत हुआ और उसने क्वार्टर में आकर चूहे मार दवाई खा ली। मामले की सूचना थाना-8 की पुलिस को दे दी गई है।

Vatika