पौने दो साल पहले चोरी हुई बोलैरो नोएडा से मिली, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 12:30 PM (IST)

जालंधर: पौने 2 साल पहले माडल टाऊन के पास से चोरी हुई किसान की गाड़ी थाना-6 की पुलिस नोएडा से बरामद करके लाई है। पुलिस ने गाड़ी चुराने वाले 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी गाडिय़ां चोरी करने वाले गैंग से संबंध रखते हैं और उनसे पूछताछ में अन्य चोरी की वारदातें भी ट्रेस हो सकती हैं। थाना-6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि किसान मोहिंद्र सिंह निवासी दसूहा शॉपिंग के लिए माडल टाऊन में आए थे। उन्होंने अपनी बोलैरो गाड़ी सत करतार डेरे की बैकसाइड पर खड़ी की थी। कुछ समय बाद वापस आए तो उनकी गाड़ी गायब थी।

25 जनवरी 2017 को केस दर्ज करके ए.एस.आई. गुरविंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे थे जिन्हें सूचना मिली कि उक्त गाड़ी नोएडा के सैक्टर-55 में है। उन्होंने तुरंत वहां रेड करके गाड़ी बरामद कर ली और जैसे ही गाड़ी को लेने के लिए 2 लोग आए तो पुलिस टीम ने दोनों को काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान धर्मपाल चौहान पुत्र भीखम सिंह निवासी राजपूत गांव सोनीपत व नारायण सिंह पुत्र राम खिलावन निवासी माडल टाऊन दिल्ली के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों को 2 दिन के रिमांड पर लिया है। 

Vatika