मोहाली एयरपोर्ट पर तैनात कमांडो जवान से लव मैरिज करने वाली सुखप्रीत ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 12:18 PM (IST)

जालंधर(महेश): मोहाली एयरपोर्ट पर तैनात पंजाब पुलिस के एक कमांडो जवान से साल 2007 में लव मैरिज करने वाली सुखप्रीत संधू (40) ने आत्महत्या कर ली। उसने बुधवार को सुबह 6 बजे के करीब सुच्ची पिंड के नजदीक रेल ट्रैक पर जम्मू जाने वाले सामान से लोड मालगाड़ी के आगे कूद कर अपनी जान दी है। 

मृतका सुखप्रीत संधू पत्नी धर्मपाल संधू निवासी बाबा गदीले शाह कालोनी सुच्ची पिंड, थाना रामा मंडी जालंधर के शरीर के 2 हिस्से हो गए। रेलवे पुलिस चौकी सुच्ची पिंड ने हादसे के 25 मिनट बाद 6.25 पर सिर ट्रैक के अंदर और टांगें ट्रैक के बाहर पड़ीं बरामद कीं। मौके पर पहुंचा पति हैड कांस्टेबल धर्मपाल सुखप्रीत की टांगें हाथ में पकड़े उसकी मौत पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। रेलवे पुलिस के अनुसार सुखप्रीत के मायके वालों को उसकी मौत के बारे में सूचित कर दिया गया है। उनके वीरवार को सुबह पहुंचने की उम्मीद है। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. हरमेश लाल ने बताया कि उनके बयानों के बाद ही बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा दिया है। 

पति ने किया आत्महत्या से इंकार
मूल रूप से आदमपुर थाने के गांव पंडोरी निज्जरां निवासी मृतका के पति धर्मपाल संधू ने रेलवे पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि उसकी पत्नी आत्महत्या नहीं कर सकती क्योंकि वह घर में खुश थी। हालांकि वह कुछ समय से दिमागी तौर पर परेशान रहने के कारण घर से अपने आप निकल जाती थी और वह उसे खुद घर लेकर आता था। 9 नवम्बर से वह छुट्टी पर चल रहा है और पत्नी का इलाज करवा रहा था। 11 साल पहले उन दोनों की लव मैरिज हुई थी।

साढ़े 5 साल का मासूम कर रहा है मां का इंतजार 
सुखप्रीत की मौत से एल.के.जी. में पढ़ते उसके साढ़े 5 साल के मासूम बच्चे अनमोल संधू के सिर से हमेशा के लिए मां का साया उठ गया। अनमोल को अभी इस बात की खबर भी नहीं है और वह अपनी मां की इंतजार कर रहा है और पापा को बोल रहा है कि मम्मी कहां गई है। 

मृतका के पिता और भाई की हो चुकी है मौत
 रेलवे पुलिस चौकी सुच्ची पिंड के ए.एस.आई. हरमेश लाल ने बताया है कि पठानकोट की रहने वाली मृतका सुखप्रीत के पिता और भाई की मौत हो चुकी है। मायके में अब उसकी मां ही है। वह बेटी की मौत को लेकर क्या बयान देती है, यह उसके सामने आने पर ही पता चलेगा।  

Vatika