3 दिन पहले पति के दोस्त साथ भागी इलैक्ट्रीशियन की पत्नी ने किया सुसाइड

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 09:34 AM (IST)

जालंधर(वरुण): 3 दिन पहले पति के दोस्त के साथ भागी विवाहिता ने शॄमदगी के चलते फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। भागने के अगले ही दिन महिला का पति व भाई उसे मना कर वापिस ले आए थे। महिला तब कहती थी कि भगाने वाले युवक ने उस पर जादू-टोना किया है, लेकिन वह अब इस गलती के कारण जी नहीं सकेगी। सोमवार दोपहर को जब महिला का बेटा खेलने गया तो महिला ने खुदकुशी कर ली। 

थाना-1 के ए.एस.आई. देवी चंद ने बताया कि मृतक महिला की पहचान रजनी पत्नी विक्की निवासी भगत सिंह कालोनी के रूप में हुई है। विक्की इलैक्ट्रीशियन का काम करता है। 3 दिन पहले रजनी विक्की के साथ काम करने वाले युवक के साथ घर छोड़ कर भाग गई थी, लेकिन विक्की व उसका साला उसे मनाकर अगले ही दिन वापस घर ले आए थे। रजनी कहती थी कि उसे भगाने वाले ने कोई जादू-टोना किया था, जिसके कारण वह कुछ समझ नहीं पाई और उसके साथ चली गई। हालांकि विक्की ने उसे सब कुछ भूल कर अपने साथ रहने को कहा, लेकिन रजनी अपने द्वारा उठाए कदमों से काफी परेशान थी।

सोमवार को जब रजनी का बेटा बाहर खेल रहा था तो रजनी ने अपने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। बच्चे ने वापस आकर शव लटकता देखा तो पड़ोसियों को सूचना दी जिसके बाद थाना-1 की पुलिस पहुंच गई।  ए.एस.आई. देवी चंद का कहना है कि फिलहाल विक्की ने अपने दोस्त के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है। धारा-174 की कार्रवाई की गई है व शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। 

Vatika