महालक्ष्मी-नारायण मंदिर में सामूहिक कन्या दान यज्ञ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 01:49 PM (IST)

जालंधर (वीना): श्री महालक्ष्मी मंदिर जेल रोड की स्त्री सत्संग सभा की ओर से मंदिर कमेटी के सहयोग से कन्याओं के सामूहिक विवाह सम्पन्न हुए।

 

सभा की प्रधान सुनीता भारद्वाज ने सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री विजय चोपड़ा की प्रेरणा से ही यह सेवा कार्य सम्पन्न हो सका और सभा की सदस्याओं और दानी सज्जनों ने तन, मन और धन से उन्हें सहयोग दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें जो गुप्त राशि और धन प्राप्त हुआ है वह इस प्रकार है- कोस्मो ब्यूटी पार्लर की किट्टी शर्मा की ओर से सभी दुल्हनों का शृंगार किया गया,जबकि रंजना धवन की ओर से सभी दुल्हनों के लिए फ्री लहंगे और ज्यूलरी की सेवा की गई। विवाह समारोह के सभी कार्ड जगमोहन सबलोक की ओर से स्पांसर किए गए, आइसक्रीम की सेवा स्वीटी जूस बार की ओर से की गई। 

 

लुधियाना के महावीर संघ की ओर से 11,000, नरेश सहगल 51 सौ और 11 लोइयां, हरबंस लाल गगनेजा, गांधी जी और एक गुप्त 51-51 सौ, कश्यप नौजवान सभा, सपना, यशपाल कालिया, वीना विट्ठल, अरुणा विज, रंजना धवन ने 21-21 सौ, नीरजा ने 2 हजार, सुचेता अवस्थी, विनय, सुशील एंग्रिश, सुनीता जैन, शैली खन्ना, संजीव शर्मा और दिल्ली वालों ने 11-11 सौ, सौरभ, गौरव, सुमन जोशी, अनीता, प्रभात सिंह, खुशी, अमिता सहगल, ऊषा, बिमल, बंसी लाल, अनिल, सौरभ, जोगिन्द्र, नीलम ने 5-5 सौ रुपए भेंट किए।

swetha