कांग्रेसी पार्षद बाजवा ने ही लगाए नगर निगम मुर्दाबाद के नारे

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 10:32 AM (IST)

जालंधर(खुराना): पिछले दिनों वैस्ट क्षेत्र से विधायक सुशील रिंकू ने नगर निगम के तत्कालीन कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा को सख्त शब्दों में चेतावनी दी थी कि यदि उनके क्षेत्र में पड़ती लैदर काम्पलैक्स रोड की सीवर समस्या का समाधान दो तीन दिन में नहीं किया गया तो वह सारे शहर का कूड़ा तथा दूसरे विधानसभा क्षेत्रों से आने वाले सीवरेज के पानी को अपने क्षेत्र में आने से रोक देंगे। 

विधायक रिंकू की इस चेतावनी से राजनीतिक क्षेत्रों में काफी हो-हल्ला मचा था परंतु इस चेतावनी के एक सप्ताह बाद भी अभी तक लेदर काम्पलेक्स रोड की सीवर समस्या का समाधान नहीं हुआ जिस कारण उस क्षेत्र के कांग्रेसी पार्षद लखबीर सिंह बाजवा को आज जालंधर नगर निगम आकर न केवल रोष धरना लगाना पड़ा बल्कि उन्हें अपनी ही सरकार के नेतृत्व वाले नगर निगम की मुर्दाबाद के नारे भी लगाने पड़े। इस अवसर पर श्री बाजवा के साथ एम.एस. फार्म वाली रोड के दर्जनों दुकानदार भी  उपस्थित थे। 

उन्होंने बताया कि हर रोज उक्त मेन सड़क पर हजारों लाखों लोग गुजरते हैं परंतु यहां बिना बाढ़ के ही गंदा पानी भरा रहता है जो सीवरेज ओवरफ्लो के कारण है । इस वजह से दुकानदारों का काम धंधा पिछले कई महीनों से बंद है परंतु नगर निगम इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहा । नगर निगम के कमिश्नर करनेश शर्मा के न होने के चलते कांग्रेसी पार्षद व दुकानदारों ने ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह के ऑफिस के आगे धरना दिया और नारेबाजी करने के बाद उन्हें ज्ञापन देते हुए अपनी समस्याएं बताई। ज्वाइंट कमिश्नर ने उन्हें बताया कि समस्या को हल करने के प्रयास जारी हैं। सीवरेज को प्लग करने के लिए प्लेटें बनवाई गई थी जो साइज में छोटी पड़ गई। अब दोबारा बड़ी प्लेटें बनवाई गई है और यह समस्या वीरवार रात को ठीक कर दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News