कांग्रेसी सांसद ने सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस से निपटने हेतु प्रबंधों की समीक्षा की

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 09:31 AM (IST)

जालन्धर(धवन): कांग्रेसी सांसद चौधरी संतोख सिंह ने स्थानीय सिविल अस्पताल का दौरा कर कोरोना वायरस से निपटने के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने अस्पताल में कोरोना वायरस से पीड़ित रोगियों के लिए बनाए गए आइसोलेशन वार्ड का भी निरीक्षण किया।

सांसद चौधरी संतोख सिंह ने अस्पताल के वार्डों का दौरा किया तथा मौजूद डाक्टरों व स्टाफ से चर्चा की। उनके साथ राजिन्द्र बेरी, मैडीकल सुपरिटैंडैंट मंदीप कौर, डायरैक्टर बॉबी सहगल व वरिष्ठ डा. चरणजीत सिंह भी मौजूद थे। सांसद चौधरी ने सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस से निपटने पर किए गए प्रबंधों पर संतोष जताते हुए कहा कि वायरस से पीड़ितों रोगियों को रखने के लिए बनाया गया अलग वार्ड बेहतर है। उन्होंने कहा कि प्रशासन कोरोना वायरस जैसी घातक रोगी से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सांसद चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि सिविल अस्पताल में अभी तक 20 संदिग्ध रोगियों की स्क्रीङ्क्षनग की गई है। शेष रोगियों को छुट्टी दे दी गई है। 2 व्यक्तियों, जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री दुबई तथा इटली से लौटने की थी , को आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 

उन्होंने कहा कि जनता को घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि राज्य  की कै. अमरेन्द्र सिंह सरकार ने पहले ही कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी प्रबंध पूरे कर लिए हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार तथा जालन्धर प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधक पूरी तरह से स्थिति पर नजर रख कर चल रहा है। उन्होंने कहा कि बाजार में मास्क या सैनेटाइजरों की ब्लैक मार्कीटिंग नहीं होने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News