जिन कामों के अभी तक टैंडर भी सिरे नहीं चढ़े उनका भी आज उद्घाटन करेंगे कांग्रेसी

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 09:09 AM (IST)

जालंधर(खुराना/ चोपड़ा): गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में जालंधर में राष्ट्रीय झंडा फहराने के लिए पंजाब के जेल मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा 25 जनवरी को जालंधर पहुंच रहे हैं। गणतंत्र दिवस के आयोजन का फायदा उठाने के लिए सत्ता पक्ष कांग्रेस ने स्मार्ट सिटी तथा नगर निगम के करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के उद्घाटन करवाने का फैसला लिया है।

हैरानीजनक बात यह है कि इस अवसर पर कांग्रेसी मंत्री से उन कामों के भी उद्घाटन करवाए जा रहे हैं, जिनके टैंडर भी अभी तक सिरे नहीं चढ़े हैं। 32 करोड़ की लागत से शहर की 65 सड़कों का काम अभी 2 महीने बाद गर्मियों के मौसम में शुरू होना है परंतु उनके उद्घाटन भी 25 जनवरी को कैबिनेट मंत्री द्वारा किए जा रहे हैं। 

उद्घाटनों की इसी लड़ी के तहत स्मार्ट सिटी के करोड़ों रुपए के प्रोजैक्टों के भी उद्घाटन कैबिनेट मंत्री से करवाए जा रहे हैं। सबसे पहले सैंट्रल विधानसभा क्षेत्र के कार्यों का उद्घाटन करने मंत्री लाडोवाली रोड जाएंगे और उसके बाद छावनी विधानसभा क्षेत्र के कामों का उद्घाटन अर्बन एस्टेट में होगा। वैस्ट विधानसभा क्षेत्र के कामों का उद्घाटन 120 फुट रोड पर करने के बाद मंत्री डी.ए.वी. फ्लाईओवर जाएंगे जहां स्मार्ट रोड के कामों का उद्घाटन किया जाएगा।

swetha