कांस्टेबल का आरोप; साले व सास ने दूध में मिलाकर पिलाया पारा

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 11:18 AM (IST)

जालंधर (शौरी): लुधियाना के दशमेश नगर में पंजाब पुलिस के कांस्टेबल को संदिग्ध अवस्था में हालत बिगडऩे पर फिल्लौर के सरकारी अस्पताल से जालंधर के सिविल अस्पताल लाया गया। पुलिस कर्मी सुखराज सिंह पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव धौल कलां अमृतसर ने बताया कि उसने महिला पुलिस कर्मी नीतू सिंह के साथ करीब 4 साल पहले लव मैरिज करवाई थी।

शादी के बाद उनके घर बेटा पैदा हुआ। कुछ माह पहले उसके साले की शादी के दौरान उसका अपने साले व सास के साथ विवाद हो गया।पीड़ित सुखराज ने बताया कि उसकी पत्नी के कहने पर वह लुधियाना के दशमेश नगर गली नंबर 12 में रहने लगा, आज दोपहर उसकी सास ने दूध गर्म किया और साले ने उसे दूध पीने को दिया, दूध पीने के दौरान उसे पता चला कि दूध में पारा डाला हुआ है। उसने तुरंत दूध फैंका और थाना शिमलापुरी में शिकायत दी। उसे उसके दोस्तों ने फिल्लौर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से उसे जालंधर सिविल अस्पताल में लाया गया।

पीड़ित पुलिस कर्मी सुखराज के मुताबिक उसकी पत्नी लुधियाना के माडल टाऊन थाने में तैनात है।वहीं सुखराज की पत्नी नीतू ने अपने पति द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत करार देते हुए कहा कि वह हर प्रकार की जांच के लिए तैयार है। उधर लुधियाना के थाना शिमलापुरी के एस.एच.ओ. कुलवंत सिंह का कहना है कि उनके पास इस संबंधी कोई शिकायत नहीं पहुंची है, यदि कोई शिकायत आएगी तो वह जांच करेंगे।

Punjab Kesari