कंज्यूमर ग्रिवैंसिस रिड्रैसल फोरम के कैंप में बिजली संबंधी 13 शिकायतों का हुआ निपटारा

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 08:58 AM (IST)

जालंधर(पुनीत): बिजली उपभोक्ताओं की शिकायतों के निपटारे हेतु गठित की गई सी.जी.आर.एफ. (कंज्यूमर ग्रिवैंसिस रिड्रैसल फोरम) द्वारा पावर निगम नॉर्थ जोन के हैड ऑफिस शक्ति सदन में लगाए गए विशेष कैंप में 13 शिकायतों का मौके पर निपटारा किया गया।  

सी.जी.आर.एफ. के चेयरमैन इंजीनियर एस.के. अरोड़ा की अगुवाई में लगाए गए इस कैंप में पहले से रजिस्टर 19 उपभोक्ताओं की शिकायतें सुनी जिसमें 13 निपटाई गईं जबकि बाकी उपभोक्ताओं को अगली तारीख दी गई है, इन शिकायतों को लेकर संबंधित अधिकारियों से जवाबदेही की गई है।  सी.जी.आर.एफ. के चेयरमैन अरोड़ा ने कहा कि कैंप में जालंधर जोन के कपूरथला, नवांशहर, होशियारपुर व जालंधर सर्कल सहित बॉर्डर जोन अमृतसर के उपभोक्ताओं की भी शिकायतें सुनी गईं। पावर निगम की ओर से संबंधित डिवीजनों के एक्सियन सहित वरिष्ठ अधिकारियों को भी बुलाया गया। कैंप में मैंबर फाइनांस हरपाल सिंह व मैंबर टैक्नीकल इंजी. कुलदीप सिंह मौजूद रहे। 


अरोड़ा ने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं को आ रही दिक्कतें, मुख्य रूप से गलत बिलिंग, गलत टैरिफ, मीटर व उसके उपकरणों की खराबी संबंधी शिकायतों का निपटारा करने के लिए सी.जी.आर.एफ. का गठन किया गया है। इसके अलावा सर्कल के फैसले को भी इस कैंप में चैलेंज किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति इस कैंप का लाभ नहीं उठा सके वे लुधियाना स्थित वेरका मिल्क प्लांट के सामने स्थित 220 के.वी. सब-स्टेशन वाले कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। इस संबंधी जानकारी लेने के लिए पावर निगम के सरकारी नंबर 0161-2971912 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News