पेमैंट न मिलने से परेशान ठेकेदार ने निगम कमिश्नर को दी सुसाइड करने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 10:21 AM (IST)

जालंधर(खुराना): नगर निगम के नए कमिश्नर करनेश शर्मा के लिए आज उस समय अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब उनके कमरे में अचानक निगम का एक ठेकेदार सतपाल आ गया जिसने निगम कमिश्नर को सीधे सुसाइड करने की धमकी देते हुए बताया कि निगम ने उनकी ट्रालियों की पेमैंट पिछले कई महीनों से रोक रखी है, जिस कारण वह अपनी लेबर को वेतन तक नहीं दे पा रहा।  

इस ठेकेदार ने बताया कि उसने पिछले साल 5 महीने के लिए ट्रालियों के माध्यम से शहर की सफाई करने का कॉन्ट्रैक्ट करीब 35 लाख रुपए में लिया था जिसकी भी पेमैंट अभी तक निगम ने नहीं की। उसके बाद पिछले साल अगस्त से इस साल अप्रैल महीने तक भी उसने 9 ट्रालिया चलाई जिसमें ड्राइवर व लेबर के कई कर्मचारी भी शामिल रहे। इस काम पर भी उसका लाखों रुपए खर्च आ गया परंतु अभी तक निगम ने उसे पांच पैसे की भी पेमैंट नहीं की है।

ठेकेदार सतपाल ने बताया कि उसके बेटे के नाम पर जो फर्म चल रही है उस फर्म से पूर्व कमिश्नर लाकड़ा ने वाल्मीकि जयंती तथा कई अन्य त्योहारों पर काम करवाया और कोरोना वायरस के दिनों में भी उनकी फर्म ने दिन-रात एक करके सफाई का काम किया परंतु अब मेयर के कहने पर उनकी पेमैंट रोकी गई है जिसे जल्द रिलीज किया जाए वरना वह कुछ खा लेगा गौरतलब है कि यह घटना उस समय हुई जब निगम यूनियन के नेता बंटू सब्बरवाल अपने दूसरे साथियों सहित नए निगम कमिश्नर का स्वागत करने पहुंचे थे । इस दौरान ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह तथा हेल्थ अफसर डा. श्री कृष्ण शर्मा भी कमिश्नर कार्यालय में मौजूद थे। बाद में जवाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह ने ठेकेदार सत्यपाल को अपने कमरे में ले जाकर उसे समझाया बुझाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News