पार्षद रीना कौर ने वर्कशाप एडहॉक कमेटी के चेयरमैन का चार्ज लिया

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 04:25 PM (IST)

जालंधर(खुराना): वार्ड नं. 59 की पार्षद रीना कौर ने नगर निगम की वर्कशाप एडहॉक कमेटी की चेयरमैन का चार्ज संभाल लिया। मेयर जगदीश राजा ने उन्हें चार्ज सौंपते हुए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान कमेटी सदस्यों पार्षद सर्बजीत कौर, पार्षद मिंटू, पार्षद विपन कुमार तथा परमजीत सिंह रेरू के अलावा पार्षद पति परमजीत सिंह पम्मा, पवन कुमार, बंटी नीलकंठ, ओम प्रकाश, गुरनाम सिंह मुल्तानी, निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह तथा सुपरिंटैंडैंट मंदीप सिंह भी उपस्थित थे।

चार्ज संभालने के बाद पहली बैठक में कमेटी ने संबंधित अधिकारियों से वर्कशाप में मशीनरी का ब्यौरा, खराब तथा कंडम गाड़ियों की स्थिति बारे रिपोर्ट तलब की। सभी गाड़ियों के स्पीडोमीटर ठीक करवाने का फैसला लिया गया ताकि गाड़ियों की माइलेज जांची जा सके।

निगम ने पांच वाटर कनैक्शन काटे
नगर निगम के लाल रत्न जोन के स्टाफ ने वाटर टैक्स डिफाल्टरों पर कार्रवाई करते हुए मखदूमपुरा व आसपास के क्षेत्रों में पांच वाटर कनैक्शन काटे और मौके पर डिफाल्टरों से 6.55 लाख रुपए की वसूली की।   

प्रापर्टी टैक्स विभाग ने 6 दुकानें सील कीं
नगर निगम के प्रापर्टी टैक्स विभाग ने डिफाल्टरों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए मिट्ठापुर रोड व चीमा चौक में 6 सम्पत्तियों को सील कर दिया और कई डिफाल्टरों से पैसों की वसूली की।

Edited By

Sunita sarangal