बर्थडे पर CP इन एक्शन; गनमैन पीछे लगाकर पकड़े महिला की बालियां छीनने वाले

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 10:28 AM (IST)

जालंधर(वरुण): चुनमुन चौक पर सुबह मोटरसाइकिल सवार स्नैचरों ने महिला की बालियां लूट लीं। इसी दौरान वहां से किसी काम के लिए निकल रहे सी.पी. प्रवीण सिन्हा जिनका आज जन्मदिन भी था, ने पीछे मोटरसाइकिल पर आ रहे अपने गनमैन लुटेरों के पीछे लगा दिए जिन्होंने मॉडर्न कालोनी की बंद गली में से दोनों स्नैचरों को दबोच लिया। सूचना थाना-6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ को दी गई जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों स्नैचरों को हिरासत में ले लिया। 

सुबह करीब 9.30 बजे पुलिस कमिश्नर प्रवीण कुमार सिन्हा अपनी गाड़ी में से चुनमुन चौक से निकल रहे थे जबकि उनके गनमैन हैड-कांस्टेबल पुरुषोत्तम व कुलदीप सिंह मोटरसाइकिल पर गाड़ी के पीछे आ रहे थे। जैसे ही सी.पी. की गाड़ी चुनमुन चौक के पास पहुंची तो मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने महिला की बालियां छीन ली व भाग गए। जब सी.पी. का ध्यान उधर गया तो उन्होंने तुरंत गाड़ी रुकवाकर पीछे आ रहे अपने गनमैनों को लुटेरों को पकडऩे के लिए कह जिन्होंने लुटेरों का पीछा करना शुरू किया तो वे मॉडर्न कालोनी की बंद गली में घुस गए। इसके बाद उन्होंने लुटेरों को दबोच कर उनसे बालियां बरामद कर लीं। 


पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुरिंद्र उर्फ सुंदर पुत्र पूर्ण लाल व विजय पुत्र तरसेम लाल दोनों निवासी लद्देवाली के रूप में हुई है। सुंदर ऑटो चलाता है जबकि विजय नगर निगम में सफाई कर्मी है। सुंदर के खिलाफ पहले ही स्नैङ्क्षचग के 3 केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नशे के आदी हैं। इस दौरान घबराई हुई स्नैङ्क्षचग की शिकार महिला पुष्पा निवासी कबीर नगर को सी.पी. ने हौसला दिया। पुष्पा ने बताया कि वह न्यू जवाहर नगर में किसी के घर काम करने जा रही थी।

Vatika