नरूला पैलेस के बाहर विवाद, चले तेजधार हथियार

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 07:53 AM (IST)

जालंधर (शौरी): 120 फुटी रोड नरूला पैलेस के बाहर बीती देर रात जमकर हंगामा देखने को मिला जब 2 पक्षों में हुए विवाद के दौरान लोहे की रॉड्स से लेकर तेजधार हथियार तक चले। मौके पर पहुंची थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

हालांकि दोनों पक्षों में देर रात तक राजीनामे की बात चलती रही लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने सिविल अस्पताल से एम.एल.आर. कटवा दी। पहले पक्ष के घायल सुमित गाबा पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी 120 फुटी रोड सिमरन विहार कालोनी ने बताया कि वह देर रात चिकचिक चौक के पास सिगरेट पीने गया था कि इसी दौरान पास ही एक ट्रक पर कबाड़ लोड करने वाले मजदूर आपस में विवाद करने लगे। उसने उन्हें विवाद करने से रोका तो उनका मालिक उसे गालियां देने लगा और विरोध करने पर वह मारपीट करने लगे। किसी तरह वह वहां से भागा तो आरोपियों ने उसे अपने साथियों के साथ पकड़ लिया और नरूला पैलेस ले जाकर रॉडों से बुरी तरह से पीटा और बाद में देर रात उसे थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के सन्नी नरूला ने बताया कि सुमित शराब के नशे में धुत्त था और उसके चचेरे भाई की लेबर को गालियां देने लगा। जैसे ही उसके चचेरे भाई अंकित ने विरोध जताया तो सुमित ने अंकित पर हमला बोल दिया और उसकी जेब में हाथ डालकर पैसे निकालने लगा और तेजधार हथियार से अंकित पर हमला कर उसे घायल कर दिया। आरोपी सुमित मौके से अपने 2 अन्य साथियों के साथ फरार हो गया। सूचना मिलने पर वह अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और चिकचिक चौक के पास से सुमित को काबू कर पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं थाना बस्ती बावा खेल के इंस्पैक्टर बलजिंद्र सिंह का कहना था कि रात को विवाद जरूर हुआ था पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला और बढऩे नहीं दिया, मामले की जांच जारी है।

Anjna