हेयर ड्रैसर स्नैचर से पर्ची बरामद, हर स्नैचिंग की लोकेशन व तारीख थी दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 07:16 AM (IST)

जालंधर (वरुण): सफेद रंग की एक्टिवा पर लूट की वारदातें करके पुलिस की नाक में दम करने वाले स्नैचरों का नया स्टाइल सामने आया है। हेयर ड्रैसर सुनील नाम के स्नैचर से पुलिस को एक पर्ची मिली है जिसमें उसने हर स्नैचिंग की लोकेशन व तारीख नोट की हुई है। पुलिस ने सुनील व उसके साथी अर्श को कोर्ट में पेश करके 2 दिन के रिमांड पर लिया है। बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज सेवा सिंह ने बताया कि सुनील के पास मौजूद हस्तलिखित पर्ची में 12 स्नैचिंग की वारदातों की तारीख व लोकेशन है।

सुनील का दावा है कि पुलिस उसे पकडऩे के बाद कोई स्नैचिंग की वारदात न डाल दे, इसलिए वह खुद ही लिस्ट तैयार करता था। हालांकि सुनील 14 वारदातें कबूल रहा है। चौकी के इंचार्ज ने कहा कि 2 दिन के रिमांड पर लिए सुनील व अर्श से पूछताछ की जा रही है जिनसे और भी वारदातें ट्रेस होने की उम्मीद है। 

लूट के मोबाइल हिमाचल में बेच देता था सुनील
सुनील ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि महिलाओं के छीने हुए पर्स में अगर मोबाइल होता था तो वह उसे हिमाचल प्रदेश में बेच आया करता था। वहां के दुकानदारों को यह बहाना लगाता था कि उसका पर्स चोरी हो गया जिस कारण उसके पास पैसे नहीं है। दुकानदार भी उसकी बातों में आकर महंगे भाव के मोबाइल सस्ते में खरीद लेते थे। उन्हीं पैसों से वे हिमाचल में मस्ती करते थे। पर्स में मिले पैसों से वे नशा कर लेते थे। 

Anjna