तेजधार हथियारों के साथ फैक्टरी में लूट व कब्जा करने के इरादे से घुसे आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 08:45 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): मॉडल टाऊन में उस समय हंगामा हो गया, जब कुछ अज्ञात हमलावर हथियार सहित फैक्टरी पर कब्जा करने के लिए आ गए। हमलावर अज्ञात व्यक्तियों को भी साथ लेकर आए थे, जिन्होंने फैक्टरी में घुसकर वहां के वर्करों को धमकियां दीं और मारपीट करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, जाते-जाते आरोपी फैक्टरी में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी तोड़ गए और उलटा थाने में जाकर पीड़ित पक्ष से पहले शिकायत दर्ज करवा दी कि उनकी फैक्टरी पर कब्जा हुआ है, जबकि असल में पुलिस जांच में कहानी कुछ और निकली। मामले को लेकर थाना नं.-6 की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सैंट्रल टाऊन के रहने वाले अनूप कुमार चौधरी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह पिछले काफी सालों से डेरा सत करतार मॉडल टाऊन स्थित डॉ. चौधरी एंड संज के नाम से फर्म चला रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आज वह किसी काम से बाहर गए थे कि दोपहर 12 बजे के करीब कुछ अज्ञात लोग तेजधार हथियार लेकर उनकी फैक्टरी में आ घुसे और आते ही तोड़-फोड़ शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने फैक्टरी में काम कर रहे वर्करों को पीटा और उनके मोबाइल फोन लूट लिए। 

इसी के साथ-साथ उन्होंने फैक्टरी में पड़े सामान को भी तोड़ा। इसके बाद कुछ हमलावरों ने फैक्टरी में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ दिए और डी.वी.आर. तथा 1 लाख 35 हजार रुपए भी लूटकर ले गए। उक्त आरोपी फैक्टरी से जाते वक्त वर्करों के फोन वापस कर फैक्टरी के बाहर खड़ी गाडिय़ों में बैठकर फरार हो गए। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी प्रॉपर्टी को अपना बताने के एवज में शिकायत दी गई है।  एस.एच.ओ. ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से इंद्रपाल सिंह निवासी मॉडल हाऊस के नाम से भी शिकायत दी गई है व केस की जांच की जा रही है। पुख्ता जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़ित पक्ष बोला
जब वह शाम को फैक्टरी बंद कर चले गए तो उक्त आरोपियों ने दोबारा आकर फैक्टरी के गेट पर लगे तालों के ऊपर ताला लगा दिया और जाते-जाते फैक्टरी के मेन मीटर में से तारें तक निकाल गए। इस संबंधी उन्होंने केस के इन्वैस्टीगेटिंग ऑफिसर ए.एस.आई. रंजीत सिंह को भी बता दिया है, जोकि इस संबंधी जांच कर रहे हैं। 

Anjna