हॉक साइकिल राइडर्ज क्लब ने करवाई ब्रैवेट राइड

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 04:28 PM (IST)

 जालंधर(बुलंद): हॉक साइकिलिंग क्लब की ओर से आज शाम स्थानीय दोआबा कालेज से ब्रैवेट साइकिल राइड की शुरूआत की गई जिसमें 70 राइडर्ज ने भाग लिया।  क्लब के प्रधान रोहित शर्मा ने बताया कि इस राइड में 299 व 300 कि.मी. की राइड का आयोजन किया जाएगा। सबसे पहले राइड जालंधर से टांडा जाएगी, वहां से होशियारपुर होते हुए चिंतपूर्णी पहुंचेगी, वहां से वापस प्रभात चौक होशियारपुर से होते हुए जालंधर रामामंडी पहुंचेगी।

 

जो लोग 200 कि.मी. की राइड में हिस्सा ले रहे हैं, वे रामा मंडी से देवी तालाब मंदिर पहुंच कर राइड समाप्त करेंगे। अन्य लोग जो 300 कि.मी. की राइड कर रहे हैं, वे रामा मंडी से लुधियाना पहुंचेंगे व फिर वहां से वापस जालंधर आकर राइड समाप्त होगी। राइड में 40 मैंबर 300 कि.मी., जबकि 30 मैंबर 200 कि.मी. की राइड कर रहे हैं। इनमें 2 महिलाओं सहित 2 पुलिस कर्मी व 7 डाक्टर भी भाग ले रहे हैं। इस राइड को झंडी देकर दोआबा कालेज के प्रिंसीपल नरेश धीमान ने रवाना किया। 

 

शर्मा ने बताया कि ब्रैवेट राइड के दौरान राइडर्ज को कार्ड दिए गए हैं जिन पर राइडर्ज को निर्धारित चैक प्वाइंट्स पर स्टैम्प लगवानी होगी। यह चैक प्वाइंट जाते समय चौहाल, वापसी पर फिर चौहाल, हवेली जालंधर, सतलुज ढाबा फिल्लौर और फिर देवी तालाब मंदिर में राइड की समाप्ति पर होंगे। ऐसी राइड्स का आयोजन उनके क्लब की ओर से लगातार किया जाता रहा है व आने वाले समय में भी जारी रहेगा। इस मौके विकास, सम्राट, अमन परुथी, विक्रम, निखिल, दिनेश हांडा व कर्ण ठाकुर भी मौजूद थे।

swetha