डी.सी. आफिस कर्मियों ने वापस ली हड़ताल

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 09:08 AM (IST)

जालंधर(खुराना): पिछले समय दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों को बंदी बनाने तथा डराने-धमकाने की हो रही घटनाओं के बाद डी.सी. गुरदासपुर, एस.डी.एम. जीरा व स्टाफ के साथ हुई घटनाओं के विरोध में लगातार तीन दिन हड़ताल पर रहे डी.सी. आफिस कर्मियों ने अपनी हड़ताल समाप्त करने की घोषणा करते हुए वापस काम पर लौटने का ऐलान किया है। कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधि तजिन्द्र सिंह ने बताया कि ज्यादा लम्बे संघर्ष से लोगों का नुक्सान होता है, इसलिए जल्द ही संघर्ष की अगली रूपरेखा बनाई जाएगी।

सोढल मंदिर के एक किलोमीटर क्षेत्र में बंद रहेंगी मीट व शराब की दुकानें
डिप्टी कमिश्रर वरिन्द्र कुमार शर्मा ने आज एक आदेश जारी कर 12 सितम्बर को मनाए जा रहे श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के उपलक्ष्य में सोढल मंदिर से एक किलोमीटर के एरिया में मीट व शराब की सभी दुकानें बंद रखने को कहा है।

हड़ताल पर रहे सिविल सप्लाइज के इंस्पैक्टर
गेहूं की सम्भाल हेतु पुरस्कार के रूप में सिविल सप्लाइज विभाग के इंस्पैक्टरों पर 25 करोड़ रुपए की रिकवरियां डालने के विरोध में आज विभाग के इंस्पैक्टर हड़ताल पर रहे। 
विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि ये रिकवरियां बेबुनियादी व धक्केशाही हैं। सरकार खुद खुले आसमान के नीचे अनाज का भंडारण करती है, परंतु रिकवरी इंस्पैक्टरों पर डाल दी जाती है। इस दौरान सरकार के विरुद्ध नारेबाजी भी की गई।

swetha