डी.सी. आफिस इम्पलाइज यूनियन ने की कलम छोड़ हड़ताल, जनता हुई परेशान

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 09:51 AM (IST)

जालंधर(चोपड़ा): पंजाब स्टेट डिस्ट्रिक्ट डी.सी. आफिस इम्पलाइज एसोसिएशन की कलम छोड़ हड़ताल के चलते प्रशासनिक काम्पलैक्स में कामकाज पूरी तरह से ठप्प रहा जिस कारण जिला प्रशासनिक कार्यालय में आने वाले सैंकड़ों लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। डी.सी. आफिस, सब रजिस्ट्रार आफिस, एस.डी.एम., तहसीलदार-1 व 2, एम.ई.ए. ब्रांच सहित पब्लिक डीलिंग के सभी विभागों में कोई कामकाज नहीं हुआ। 
PunjabKesari, DC Office Employees Union quits strike
वहीं एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने काम्पलैक्स के अंदर धरना लगाकर राजस्व वित्तायुक्त के उस फैसले के खिलाफ जमकर नारेबाजी की जिसमें 19 नवम्बर के आदेशों में संदीप भारती, सीनियर असिस्टैंट डिप्टी कमिश्नर कार्यालय, पठानकोट की बदली जालंधर की गई थी। उन्होंने कहा कि संदीप की बदली नियमों के विरुद्ध हुई है जिसे इम्पलाइज एसोसिएशन कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान चेतावनी दी कि जब तक संदीप की पठानकोट से जालंधर ट्रांसफर करने के आदेशों को वापस नहीं लिया जाता तब तक डी.सी. आफिस के स्टाफ की हड़ताल जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि इस ट्रांसफर संबंधी स्टाफ के विरोध के बारे में उन्होंने राजस्व वित्तायुक्त को पत्र लिखकर अवगत करवा दिया है।  

प्रदर्शनकारियों में नरेश कुमार, मुल्खराज, पवन कुमार वर्मा, सुखविन्द्र कुमार, शिशभ अरोड़ा, महेश कुमार, राकेश कुमार, देवेन्द्रपाल सिंह, परमिन्द्र कौर, जगदीश सलूजा, अमनदीप कौशिक, विवेक सोनी, बलवंत सिंह, उमंग शर्मा, अनुदीप, हरमिंद्र सिंह व अन्य भी मौजूद थे। 
PunjabKesari, DC Office Employees Union quits strike
कलम छोड़ हड़ताल ली वापस, आज होगा रोजाना की भांति काम
वहीं एसोसिएशन के प्रधान तेजिन्द्र सिंह ने देर शाम बताया कि डिप्टी कमिश्नर वीरेन्द्र कुमार शर्मा ने राजस्व वित्तायुक्त को पत्र लिखकर सीनियर असिस्टैंट संबंधी आदेश पर पुनर्विचार करने को कहा है जिस कारण कलम छोड़ हड़ताल को वापस लिया जाता है। 5 दिसम्बर को डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में कामकाज रोजाना की भांति होगा। उन्होंने कहा कि 5 दिसम्बर को डिप्टी कमिश्नर कार्यालयों की प्रदेश स्तर की यूनियन की तरफ से जालंधर में प्रदेश लैवल की मीटिंग होगी जिसमें विचार-विमर्श करके अगली रणनीति पर फैसला लिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News