शुक्रवार को नहीं हुआ मृतक सन्नी का पोस्टमार्टम, घरेलू विवाद के चलते थाने में भी होती रही बहसबाजी

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 08:44 AM (IST)

जालंधर(सुधीर/ शौरी): स्थानीय अड्डा होशियारपुर में स्थित दीपक कार्ड्स (प्रिंटिंग प्रैस) में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई कर्मचारी की मौत के बाद मृतक सन्नी कक्कड़ का पोस्टमार्टम नहीं हो सका, जबकि घरेलू विवाद के चलते सन्नी के परिजन व ससुराल पक्ष के लोग थाना नं. 3 में प्रापर्टी विवाद के चलते बहसबाजी करते रहे, जिस कारण थाने में भी हंगामा हुआ। 

वहीं थाना नं. 3 के प्रभारी नवदीप सिंह ने दोनों पक्षों को देर शाम थाना नं. 3 में बुलाया और फिर राजीनामा करवा दिया। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम 9 नवम्बर को प्रात: सिविल अस्पताल में करवाया जाएगा। फिलहाल पुलिस जांच में मृतक की मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। 

उल्लेखनीय है कि सन्नी कक्कड़ गत दिन घर से प्रात: काम पर गया, पर देर रात तक वह काम से वापस नहीं लौटा, जिसके अगले दिन प्रात: सन्नी की पत्नी अड्डा होशियारपुर में स्थित दीपक कार्डस में अपने पति के बारे पता करने गई तो उसे पता चला कि उसका पति काम पर नहीं आया। इसके कुछ देर बाद ही सन्नी का शव प्रिंटिंग प्रैस की ऊपरी मंजिल के एक कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। 

थाना नं. 3 के ए.एस.आई. विजय कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि सन्नी काम से दोपहर से अचानक लापता हो गया, वह प्रिंटिंग प्रैस के ऊपर कैसे और कब गया, इस बात की किसी को भी जानकारी नहीं। गत दिन प्रिंटिंग प्रैस का एक अन्य कर्मचारी काम के सिलसिले में ऊपर गया तो उसने सन्नी का शव देखा था, जिसके बाद ही मौके पर पुलिस पहुंची व मामले की जांच के बाद सन्नी का शव पोस्टमार्टम करने के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

सिविल अस्पताल में हुआ हंगामा

सिविल अस्पताल में थाना 3 की पुलिस मृतक सन्नी कक्कड़ के शव का पोस्टमार्टम करवाने लगी तो मृतक की पत्नी, भाई और परिजनों ने हंगामा कर दिया, जिस कारण डाक्टर को शवगृह से जाना पड़ा। बाद में पुलिस ने हंगामा शांत करवाया। ऐसे में शुक्रवार को भी सन्नी के शव का पोस्टमार्टम न हो सका। सन्नी के भाई मनी ने बताया कि उन्होंने तो पोस्टमार्टम करवाने हेतु पुलिस द्वारा तैयार कागजात पर साइन कर दिए थे। मृतक सन्नी के सांढू कमल ने साइन करने से मना कर दिया था। मनी के मुताबिक पहले से वह दुखी है कि भाई की मौत हुई है और ऊपर से कमल ने जानबूझ कर पोस्टमार्टम करवाने से पहले तैयार किए जाने वाले कागजात पर साइन नहीं किए। 

swetha