ग्रीन सिग्नल होने पर ट्रक के बाईं तरफ खड़ी एक्टिवा सवार टीचर को घसीटता ले गया ट्रक, मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 08:25 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): शनिवार की दोपहर पठानकोट चौक पर एक हादसा हो गया। स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रही एक्टिवा सवार टीचर को एक ट्रक घसीटता ले गया जिसकी हैड इंजरी से मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ। मृतका की पहचान सोनिया हांडा (42) पत्नी जतिन्द्र निवासी न्यू कैलाश नगर के रूप में हुई है।

थाना-8 के ए.एस.आई. तरसेम लाल ने बताया कि स्कूल में छुट्टी होने के बाद सोनिया अपनी एक्टिवा पर घर वापस जाने के लिए निकली थी। पठानकोट चौक पर रैड लाइट होने पर वह एक ट्रक के बाईं तरफ खड़ी हो गई। जैसे ही ग्रीन सिग्नल हुआ तो सोनिया एक्टिवा पर जाने ही लगी थी कि ट्रक चालक ने अचानक रेस दे दी और एक्टिवा समेत टीचर को घसीटता ले गया। शोर मचा कर लोगों ने ट्रक रुकवाया लेकिन सिर पर गंभीर चोट लगने से सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई। 

लोगों की सूचना से थाना-8 की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक चालक जगमोहन सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह निवासी भोगपुर को काबू कर लिया। ए.एस.आई. तरसेम लाल का कहना है कि ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी दिखा दी गई है। बता दें कि सोनिया के पति खुद का बिजनैस करते हैं, जबकि उनके 2 बच्चे भी हैं। मृतका बुलंदपुर में सरकारी प्राइमरी स्कूल में पढ़ाती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News