शॉपिंग कर होस्टल पहुंचे BSC के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 07:52 AM (IST)

जालंधर(महेश): लांबड़ा से दोस्त के साथ शॉपिंग कर होस्टल पहुंचे सी.टी. इंस्टीच्यूट शाहपुर के एक बी.एससी. (ए.टी.एच.एम.) के 22 वर्षीय छात्र की रविवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक अजय कुमार शाह पुत्र बैजनाथ शाह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था और उक्त इंस्टीच्यूट में पढ़ाई करने के कारण वहीं पर ही होस्टल में अपने छात्र दोस्त नितिन निवासी केरला के साथ रहता था।

मामले की जांच कर रहे थाना सदर की पुलिस चौकी फतेहपुर के प्रभारी मदन सिंह को मृतक अजय के दोस्त नितिन ने बताया कि वह छुट्टी के चलते लांबड़ा में शॉपिंग करने के लिए गए थे। बाद दोपहर जब वह होस्टल पहुंचे तो अजय अपने शूज पहनकर देखने लगा और उसे पानी लाने के लिए बोल दिया। नितिन ने बताया कि जब वह पानी लेकर पहुंचा तो अजय जमीन पर गिरा पड़ा था और उसके मुंह से झाग निकल रही थी।

उसे वह अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। चौकी प्रभारी मदन सिंह ने कहा है कि पुलिस ने मृतक अजय कुमार शाह के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसके परिजनों के आने पर ही कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मौत के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस का कहना है कि अजय की मौत कोई गलत चीज खाने से भी हुई हो सकती है और अचानक हार्ट अटैक भी आया हो सकता है।

Punjab Kesari