कमिश्नरेट पुलिस की ढीली कार्रवाई, तय स्थानों पर नहीं हो रहे प्रदर्शन, जनता हो रही बेवजह परेशान

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 08:21 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): कमिश्नरेट पुलिस की ढीली कारगुजारी के चलते शहर में छोटे-मोटे मामलों को लेकर धरना प्रदर्शन शुरू हो जाते हैं जिसके कारण आम लोगों को बेवजह परेशान होना पड़ रहा है। दूसरा जिला प्रशासन द्वारा तय स्थानों पर भी लोग धरने नहीं दे रहे और वे सड़क को रोक कर धरने दे रहे हैं जिससे यातायात जाम हो रहा है।

इसी के चलते गत दिवस एक महिला की सड़क पर धरने में एम्बुलैंस के फंसने से मौत हो गई थी, जबकि पुलिस प्रदर्शनकारियों को हटाने की बजाय मूकदर्शक बनी रही। आज इसी मामले को लेकर कांग्रेस नेता सुदेश विज ने पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को सड़क पर बेवजह धरना प्रदर्शन करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर एक मांग-पत्र सौंपा है। 

विज ने बताया कि गत दिवस पठानकोट रोड के पास धरना प्रदर्शन दौरान एक एम्बुलैंस बीच चौक में फंस गई, जिसमें एक महिला मरीज थी। परिजनों व रिश्तेदारों ने प्रदर्शनकारियों से कई बार हाथ जोड़ कर एम्बुलैंस को अस्पताल ले जाने की मिन्नतें कीं, परंतु प्रदर्शनकारियों ने एम्बुलैंस को नहीं जाने दिया। इस कारण उक्त महिला मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि  उक्त महिला की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है?

Edited By

Sunita sarangal