हाईवे पर टक्कर में कारों के उड़े परखच्चे, 1 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 09:34 AM (IST)

भोगपुर(सूरी): जालंधर-जम्मू नैशनल हाईवे पर थाना भोगपुर के गांव काला बकरा के चौक में 2 आई-20 कारों की हुई सीधी टक्कर में एक कार चालक की मौत हो गई व दूसरा कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सोमवार बाद दोपहर घटे उक्त हादसे में एक आई-20 कार (नंबर पी.बी.-07, बी.ए.9997) भोगपुर की तरफ से जालंधर की ओर जा रही थी। यह कार जब काला बकरा चौक के नजदीक पहुंची तो अचानक कार के आगे आ गए पशु को बचाने की कोशिश में कार सड़क के बीच बने डिवाइडर के साथ टकरा गई और दूसरी सड़क पर पहुंच गई। इसके बाद जालंधर की तरफ से आ रही एक अन्य आई-20 कार (नंबर पी.बी.-08, सी.जे.-0069) के साथ सामने की तरफ से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखचे उड़ गए।

भोगपुर की तरफ से आ रही कार के चालक संदीप रूप राय पुत्र मोहन लाल निवासी शंकर नगर होशियारपुर की मौके पर ही मौत हो गई और जालंधर की तरफ से आ रही कार का चालक दीवान पुत्र करतार चंद निवासी टावर एन्क्लेव जालंधर गंभीर रूप में जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची हाईवे पैट्रोलिंग गाड़ी के स्टाफ द्वारा जख्मी को काला बकरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस चौकी पचरंगा के इंचार्ज की तरफ से मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Edited By

Sunita sarangal