डिंपल के परिजनों व दोस्तों ने किया जी.टी. रोड जाम

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 08:40 AM (IST)

करतारपुर (साहनी): गंगसर बाजार शीतला माता मन्दिर के पास बनी साई आर्ट गैलरी के मालिक डिंपल कुमार को अज्ञात 2 नकाबपोश मोटरसाइकिल सवारों द्वारा सरेआम गोलियां मारने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उसकी माता, बहन व सगे-संबंधियों ने बड़ी संख्या में दोस्तों व शहरवासियों के साथ जी.टी. रोड स्थित जंगे आजादी के सामने करीब 15 मिनट तक ट्रैफिक जाम किया।

इस दौरान मौके पर पहुंचे एस.पी.(डी.) बलकार सिंह के समझाने पर धरना उठा दिया गया एवं थाना करतारपुर में परिवार के सदस्यों एवं शहर के गण्यमान्यों के साथ बैठक करके आरोपियों को जल्द काबू करने का भरोसा देकर माहौल शांत करने की कोशिश की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में नौजवान वर्ग थाने के समक्ष पहुंचा हुआ था। 

शहर के कुछ हिस्से में दुकानें आज मृतक के शोक में बंद रखी गईं। बलकार सिंह ने बताया कि ङ्क्षडपल का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है एवं उसके कुछ रिश्तेदार, दोस्तों के बाहर से आने के कारण परिवार द्वारा संस्कार कल किया जाएगा जिस कारण शव शवगृह में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस वारदात पर करतारपुर पुलिस, सी.आई.ए. स्टाफ व जिले की पुलिस लगातार देर रात्रि से काम कर रही है एवं इस केस में वांछित अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि मृतक के पिता सुरिन्द्र कुमार वासी इमली वाली गली के बयान पर नामजद किए 3 आरोपियों जतिन्द्र सिंह उर्फ भोलू वासी कुदोवाल, जतिन पुत्र राज कुमार वासी करतारपुर व शेर सिंह शेरा पुत्र रघुवीर सिंह वासी करतारपुर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं जिनको पकडऩे के लिए छापामारी की जा रही है। इस वारदात के बाद से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News