बिना बरसात आदमपुर की गलियों में घूम रहा है गंदा पानी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2019 - 11:04 AM (IST)

आदमपुर(दिलबागी, चांद): नगर कौंसिल आदमपुर के वार्ड नंबर 5, 7, 10 और अन्य वार्डों की गलियों में गन्दा पानी खड़ा रहने के कारण लोगों को भरी परेशानी हो रही है। इन गलियों में बिना बरसात ही गन्दा पानी खड़ा रहता है। वार्ड नंबर-7 के निवासियों का कहना है की नगर कौंसिल परिसर के बिल्कुल पीछे लगती नई आबादी की गलियों में नालियों का गन्दा पानी घूम रहा है। इस कारण बच्चों का स्कूल जाना व लोगों का बाहर निकलना बहुत ही मुश्किल हो गया है। 

इसी तरह पुरानी टैलीफोन एक्सचेंज वाली गली व खद्दर भंडार वाली गली में भी नालियों का गन्दा पानी खड़ा रहता है। आदमपुर के नालों की सफाई न होने के कारण पूरे शहर में यह मुश्किल आ रही है। वर्णनीय है कि नगर कौंसिल आदमपुर में पार्षदों की आपसी सहमति न होने के कारण नालों के कार्य ठेके पर देने संबंधी कोई सर्वसम्मति नहीं हो सकी जिस कारण शहर के सभी नाले भरे हुए हैं। गलियों व बाजारों में गन्दा पानी हमेशा खड़ा रहता है। 

लोगों द्वारा नगर कौंसिल के उच्च अधिकारियों व नगर पार्षदों को कई बार जुबानी व लिखित शिकायत करने पर भी उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। लोगों ने उच्च प्रशासनिक अधिकारियों से मांग की है कि शहर में सफाई की तरफ विशेष ध्यान दिया जाए।

Edited By

Sunita sarangal