रूठी पत्नी नहीं मानी तो गुस्साए पति ने किए चाकू से कई वार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 09:09 AM (IST)

जालंधर(शौरी): शाहकोट के गांव ढंडोवाल में रूठी पत्नी को मनाने पहुंचे पति का दोबारा से विवाद हो गया। पति जबरदस्ती पत्नी को जालंधर स्थित ससुराल घर लेकर जाना चाहता था, पर उसने साफ मना कर दिया। इस पर पति ने चाकू से पत्नी की गर्दन, छाती व शरीर के कई हिस्सों में वार किए। पति अपनी पत्नी की हत्या करना चाहता था, पर उसने शोर मचा दिया और गांव के लोग इकट्ठा हो गए और पति को काबू कर पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची थाना शाहकोट की पुलिस ने पति को काबू कर घायल महिला को शाहकोट के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से हालत नाजुक होने पर उसे जालंधर के सिविल अस्पताल रैफर किया गया। 

घायल महिला की पहचान कविता रानी पत्नी कृष्ण निवासी गांव ढंडोवाल की मां आशा रानी ने बताया कि उसकी बेटी की शादी करीब 4 साल पहले जालंधर के मोहल्ला संतोखपुरा निवासी कृष्ण पुत्र रविंदर के साथ हुई थी और उसकी एक बेटी भी है। पति कृष्ण नगर निगम जालंधर में तैनात है और नशे का आदी है और बेटी को घर का खर्चा नहीं देता था। बेटी उसकी हरकतों से दुखी होकर करीब डेढ़ साल से शाहकोट उनके पास आकर रहने लगी। पति ने कई बार पत्नी को वापस ससुराल आने के लिए धमकियां भी दीं।

पीड़ित आशा रानी के मुताबिक आज बेटी घर में अकेली थी कि पति घर में आकर उसे जबरदस्ती साथ चलने को कहने लगा, मना करने पर मारपीट की और चाकू से उस पर हमला किया। वहीं डाक्टरों द्वारा कविता को बचाने के लिए उसका आप्रेशन किया जा रहा था।दूसरी तरफ थाना शाहकोट के एस.एच.ओ. का कहना है कि पुलिस ने आरोपी कृष्ण के खिलाफ हत्या के प्रयास व विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उससे वारदात में प्रयोग किया चाकू भी कब्जे में ले लिया है।

swetha