अजीत नगर में घर से दुकान पर गए बच्चे को किन्नर ने पकड़ा

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 11:43 AM (IST)

जालंधर(महेश):शुक्रवार रात को मोहल्ला अजीत नगर में घर से सामान लेने दुकान पर गए करीब 10 साल के बच्चे को रास्ते में एक किन्नर ने घेर लिया। उसने बच्चे से पैसे तो छीने ही साथ में उससे गलत काम करने की भी कोशिश की। उसने बच्चे को यह कहकर धमकाया कि अगर उसने इस संबंध में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

बच्चा जैसे-तैसे किन्नर से छूट कर अपने घर पहुंचा और परिवार को पूरी बात बताई, जिसके बाद बच्चे के पारिवारिक सदस्य तथा अन्य मोहल्ला निवासी एकत्रित होकर किन्नर को ढूंढने के लिए निकल पड़े और उसे स्टेशन के नजदीक से पकड़  लिया। लोगों ने पहले तो उसकी खुद जमकर छित्तर परेड की और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

मौके पर पहुंचे पी.सी.आर. कर्मचारियों ने वहां आकर पूरे मामले की जांच की लेकिन बच्चे के परिवार द्वारा कोई भी कानूनी कार्रवाई न करवाने के कारण किन्नर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। संबंधित पुलिस स्टेशन रामा मंडी के एस.एच.ओ. सुखजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने रात 11.30 बजे फोन पर कहा कि उनके पास ऐसी कोई भी शिकायत अभी तक नहीं आई है और अगर आती है तो वह पूरे मामले की जांच करने के बाद बनती कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

swetha