मिट्ठू बस्ती में विवाद के बाद 2 पक्षों में मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 10:40 AM (IST)

जालंधर(शौरी): 2 पक्षों में चल रही रंजिश के चलते मिट्ठू  बस्ती में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और दूसरे पक्ष ने भी इलाके में गुंडागर्दी करते हुए घर में तोडफ़ोड तक कर डाली। 
जैसे ही एक पक्ष के लोग सिविल अस्पताल उपचार व एम.एल.आर. कटवाने पहुंचे तो अस्पताल में दूसरे पक्ष का एक युवक अपने मोबाइल फोन से डाक्टर के कमरे में घुसकर वीडियो बनाकर हंगामा करने लगा। डाक्टर ने यह देख कर हूटर बजाए और पुलिस जवानों ने आकर मामला शांत किया।

पहले पक्ष के घायल विक्की पुत्र मंजीत सिंह ने बताया कि वह फाइनांस का काम करता है और इलाके के रहने वाले कुछ लोग उस पर झूठे आरोप लगा रहे हैं कि वह नशा तस्करी का काम करता है। उक्त लोगों का विरोध करने पर उन्होंने साथियों सहित उस पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे व उसके भाई सन्नी को घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष के घायल बलजिद्र सिंह पुत्र निर्मल सिंह ने आरोप लगाया है कि विक्की नशा बेचने का काम करता है और उसने इलाके के लोगों के साथ उसके खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। इसी क्रम में वह पुलिस अधिकारियों को ज्ञापन देने के लिए जाने वाले थे कि विक्की ने अपने साथियों सहित उन पर हमला कर दिया। वहीं मामले की जांच थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस द्वारा जारी है।

swetha