वार्ड नं. 2 के पार्षद व कांग्रेसी नेता क्रैडिट लेने के चक्कर में हुए आमने-सामने

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 09:59 AM (IST)

जालंधर (राहुल): वार्ड नं. 2 जालंधर के अंतर्गत आते सलीमपुर मुस्लमाना क्षेत्र में उस समय स्थिति उलझन भरी हो गई जब पार्षद सुशील शर्मा द्वारा स्थानीय लोगों की उपस्थिति में करवाए जा रहे सड़क पर पैचवर्क के कार्य को कांग्रेसी नेताओं ने बीच में ही रुकवा दिया।

इस संबंध में इस क्षेत्र से चुनाव लडऩे वाले सुखदेव सिंह ने बताया कि उक्त काम सुबह उन्होंने ही शुरू करवाया था और शुरू करवाने के बाद उचित निर्देश देकर वह किसी कार्यकर्ता के साथ चला गया था। कांग्रेस का पक्ष कांग्रेसी नेता सुखदेव सिंह ने कहा कि इस क्षेत्र में 1 करोड़ के काम शुरू भी करवा दिए हैं और 50 लाख की ग्रांट के लिए स्थानीय विधायक बावा हैनरीे के माध्यम से सांसद निधि से लेने के लिए भी एक रिपोर्ट भिजवाई है। हमारी सरकार है यदि हम विकास के काम नहीं करेंगे तो हमें वोट कौन देगा।

भाजपा पार्षद का पक्ष 
स्थानीय पार्षद सुशील शर्मा ने कहा कि वह पिछले कई दिनों से इस क्षेत्र में सीवरेज सफाई के दौरान उखाड़ी गई सड़क व इस क्षेत्र की टूटी सड़कों के चलते होने वाली दुर्घटनाओं को ध्यान में रखते हुए मेयर व आयुक्त नगर निगम से सम्पर्क बनाए हुए थे और आज जब वह इस क्षेत्र में सड़क पैचवर्क करवा रहे थे और स्थानीय लोग भी वहां उपस्थित थे तो उनके सामने ही कांग्रेसियों ने धौंस दिखाकर काम को रुकवा दिया।

टूटी सड़कों से हैं परेशान
बाबा मोहन दास नगर से सलीमपुर मुस्लमाना, स्वर्ण पार्क गदईपुर, पाली हिल्स फ्लैटों के पास रहने वाले लोगों ने कहा कि वह अपनी टूटी सड़कों की समस्या लेकर पार्षद सुशील शर्मा के पास गए थे और उन्होंने उनकी समस्या को गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों से यथाशीघ्र पैचवर्क करवाने की मांग की थी। इस अवसर पर भाजपा नेता रितेश मनु, अनिल बजाज, जसपाल सिंह, परमजीत सिंह भुल्लर, जरनैल सिंह, सिमरजीत सिंह सोनू, बब्बू, सीता राणा, जपनाम सिंह, भूपिन्द्र पॉल व अन्य गण्यमान्य उपस्थित थे।

Anjna