एल्यूमीनियम कारोबारी पर दातर व बेसबैट से किया हमला

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 08:09 AM (IST)

जालंधर(महेश): एल्यूमीनियम के कारोबारी गुरप्रीत कुमार उर्फ गोपी पुत्र मुलख राज निवासी गांव सरहाली, थाना सदर जालंधर पर सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार नकाबपोश 4 युवकों ने दातर व बेसबैट से हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

गोपी को पहले फगवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे डी.एम.सी. लुधियाना रैफर कर दिया गया। अस्पताल में भर्ती गोपी ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया है कि उस पर उसके ही गांव के सरपंच परगट सिंह ने पुरानी रंजिश व सड़कों की खस्ता हालत की तस्वीरें फेसबुक पर डालने को लेकर हमला करवाया है। गोपी ने कहा कि वह सरहाली अड्डे में एल्यूमीनियम की दुकान करता है। 

वह अपनी दुकान पर काम करते ङ्क्षभदा निवासी दादूवाल के साथ दुकान का कोई सामान लेने के लिए बाइक पर फगवाड़ा गया था। वापस आते समय जब 3.15 बजे वह सरहाली रोड पर ही पड़ते दरवेश पिंड के पम्प के पास पहुंचे तो वी.आई.पी. नम्बर वाली सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार युवकों ने उसके पीछे आकर ऊंची आवाज में हार्न बजाने शुरू कर दिया, जिसके बाद वह रुक गया। कार सवार युवकों ने कार साइड पर लगाई तथा बाहर निकल कर उस पर हमला कर दिया।

उन्होंने उसके साथ मौजूद ङ्क्षभदा को कुछ नहीं कहा। उसे कहने लगे कि वह बीच में न आए। उनसे उनका कोई वास्ता नहीं है। उनके फरार होने के बाद ङ्क्षभदा ने उसे गम्भीर हालत में अस्पताल पहुंचाया और उस पर हुए हमले की परिवार को जानकारी दी। हमलावरों की कार के शीशे भी काले थे और काले रंग के रिम पर लाल लाइन लगाई हुई थी।  गोपी ने कहा कि सुबह साढ़े 10 बजे वह जब अपनी दुकान पर मौजूद था तो उक्त स्विफ्ट कार वहां से गुजरी थी और उसके पीछे सरपंच की कार भी गई थी जिसके चलते उसे पूरा यकीन है कि उस पर हमला सरपंच ने ही करवाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है। उसके बाद ही बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस गोपी पर हमला करने वाले हमलावरों की तलाश कर रही है।  

झूठे आरोप लगा रहा है गोपी 
सरहाली के सरपंच परगट सिंह ने गुरप्रीत कुमार गोपी द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि उनके गांव में किसी जांच को लेकर ए.डी.सी. अवतार सिंह भुल्लर आए हुए थे। इस दौरान वह वहीं पर मौजूद था। उनके साथ पंचायत सचिव व जे.ई. भी थे। सरपंच ने कहा कि गोपी से न ही उनकी कोई पुरानी रंजिश है और न ही उन्हें फेसबुक पर सड़कों की खस्ता हालत डाली हुई फोटोज की ङ्क्षचता है। उन्होंने कहा कि गोपी के घर को जाती 18 से 20 फुट सड़क पूरी तरह बनी हुई है। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्वों के पीछे लगकर गोपी उन पर झूठे आरोप लगा रहा है, जिसकी उन्हें इसलिए कोई ङ्क्षचता नहीं है क्योंकि पुलिस पूरे मामले की जांच करवाएगी तो सच्चाई खुद-ब-खुद सामने आ जाएगी। 

swetha