जमीन पर कब्जा करने से रोका तो पार्षद को गोली मारने की दी धमकी, मचा बवाल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 08:40 AM (IST)

जालंधर(सुधीर): कपूरथला चौक के पास उस समय हंगामा हो गया, जब कब्जा करने की नीयत से कुछ लोगों ने बीच सड़क पर खम्बे लगाने शुरू कर दिए। घटना की सूचना मिलते ही वार्ड नं.-68 के पार्षद बंटी नीलकंठ मौके पर पहुंचे, उन्होंने बीच रास्ते में खम्बे लगा रहे लोगों का विरोध किया। पार्षद बंटी ने आरोप लगाया कि इतने में उक्त लोग उनसे अकारण गाली-गलौच करने लगे व उन्हें गोली मारने की धमकी देने लगे। इस बात को लेकर वहां जमकर हंगामा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही थाना नं. 2 की पुलिस भी मौके पर पहुंची व मामले की जांच की। 

वार्ड नं.-68 के पार्षद बंटी नीलकंठ ने बताया कि उन्हें कपूरथला चौक के पास किसी ने सूचना दी कि कुछ लोग बीच सड़क खम्बे लगाकर रास्ता रोक कर अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र का पार्षद होने के नाते वह मौके पर पहुंचे व उन्होंने लोगो से खम्बे लगाने का कारण पूछा तो उक्त लोगों ने कहा कि हमारे पास परमीशन है। इस पर पार्षद ने परमीशन दिखाने को कहा तो उक्त लोगों गोली मारने की धमकी दे दी।

पार्षद को सरेआम गोली मारने की धमकी की सूचना मिलते ही उनके समर्थन में सैंकड़ों लोग एकत्रित हो गए और बवाल मच गया। इसके बाद पार्षद बंटी ने थाना नं.-2 में जाकर उक्त लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। थाने में हंगामे की सूचना मिलते ही ए.सी.पी. सैंट्रल भी थाना नं.-2 में पहुंचे, जिन्होंने मामले की जांच कर तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। दूसरी तरफ मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को राऊंडअप किया है और जांच जारी है।

swetha